जासं, बठिंडा। Kidnapping In Bhatinda: पुलिस की मुस्तैदी से अज्ञात व्यक्ति द्वारा अगवा किए 9 वर्षीय गगनदीप को कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया गया, लेकिन आरोपित व्यक्ति फरार होने में सफल हो गया। सरकारी प्राइमरी स्कूल भुच्चो का 9 वर्षीय छात्र गगनदीप छुट्टी के बाद घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इंटरनेट मीडिया के जरिए बच्चे की फोटो डालकर जानकारी देने की अपील की और पुलिस चौकी भुच्चो को भी सूचना दी गई। चौकी इंचार्ज कौर सिंह ने बताया कि उन्हें गश्त दौरान बच्चे के पिता ओम शंकर व टीचर रंजीत सिंह ने बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना दी। उन्होंने तुरंत विभिन्न टीमें बनाकर बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

बालियांवाली रोड पर ईंटों के भट्ठे पर एक बच्चे को बैठा देखकर उन्होंने जब पास जाकर देखा तो वह बच्चा गगनदीप ही था। इसके बाद पुलिस टीम ने तुंरत बच्चे को अगवा करने वाले व्यक्ति की तलाश के लिए भट्ठे व इसके आस पास तलाशी ली, लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि बच्चे के अनुसार अगवाकार ने उसे रोटी खिलाई। स्कूल के मुख्य अध्यापक रघबीर सिंह ने बताया कि चौथी कक्षा में पढ़ता यह बच्चा रोजाना की तरह स्कूल में आया था और छुट्टी के बाद घर चला गया। उसके बाद बच्चे के साथ क्या हुआ, इसके बारे कोई जानकारी नहीं है। चौंकी इंचार्ज ने बताया कि पुलिस द्वारा अगवाकार की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा घायल

बठिंडा।  स्थानीय गोनियाना रोड पर झील नंबर तीन के पास कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार मां-बेटा घायल हो गए। सहारा जनसेवा के सदस्य संदीप गिल घटनास्थल पर पहुंचे घायल सूबा सिंह और उसके बेटे हरजिंदर सिंह को अस्पताल पहुंचाया। वहीं स्थानीय गोल डिग्गी के पास एक युवक अचानक चक्कर आ जाने से बेहोश होकर गिर पड़ा। सहारा के सदस्यों ने सुखदीप सिंह वासी गांव संदोहा को अस्पताल में दाखिल करवाया।