Move to Jagran APP

कट्टरवाद को खत्म करें मुसलमान : मौलाना नईमी

आल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड के पंजाब के जेरे सदारत मौलाना रमजान साहिब नईमी ने कहा कि मुसमलान कट्टरवाद को खत्‍म करें। आज आतंकवाद दुनियाभर के लिए खतरा है। ऐसे में भारतीय सुन्नी मुसलमानों को कट्टरवाद खत्म करने के लिए आगे आना होगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 09:04 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 10:49 AM (IST)
कट्टरवाद को खत्म करें मुसलमान : मौलाना नईमी

जागरण संवाददाता, बठिंडा। आल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड के पंजाब के जेरे सदारत मौलाना रमजान साहिब नईमी ने कहा कि मुसमलान कट्टरवाद को खत्म करें। आज आतंकवाद दुनियाभर के लिए खतरा है। ऐसे में भारतीय सुन्नी मुसलमानों को कट्टरवाद खत्म करने के लिए आगे आना होगा।

loksabha election banner

अपने-अपने स्तर पर करें आतंकवाद का विरोध, मार्च में दिल्ली में होगी अंतरराष्ट्रीय सूफी कांफ्रेंस

उन्होंने कहा कि जरूरत है पूरी दुनिया में आतंकवाद और व कट्टरवाद को खत्म किया जाए, ताकि हर इंसान शांति से जी सके। भारत के सुन्नी मुसलमान अपने-अपने स्तर पर आतंकवाद का विरोध करें। उन्होंने बताया कि 20 मार्च 2016 को दिल्ली के रामलीला मैदान में अंतरराष्ट्रीय सूफी कांफ्रेंस होगा। इसमें देशभर से सुन्नी मुसलमान पहुंचेंगे और आतंकवाद के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे। इसमें सुन्नी मुसलमानों की समस्याओं पर भी चर्चा होगी।

मौलाना नईमी ने कहा कि आज पूरी दुनिया समेत भारत भी आतंकवाद से पीडि़त है। आतंकवाद से किसी का भला नहीं होनेवाला है। इससे पहले कि यह पूरी दुनिया को बर्बाद कर दे इसे जड़ से खत्म करने की जरूरत है ।

इस अवसर पर एसपी खुशी मोहम्मद, मौलाना अशरफ व मौलाना अब्दुल मन्नान जामई, मौलाना फैज, मौलाना इसहाक, मौलाना मजहर, मौलाना सलीम, मौलाना अमीनुद्दीन कारी जुलफिकार, मौलाना शकील, सफी नूर मोहम्मद, मौलाना मकबूल हाजी बशीर, हाजी सलीम, मास्टर नवाब, दीगर अजीजाने आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.