जासं, ब¨ठडा

अमन एडवरटाइजर्स ब¨ठडा द्वारा आयोजित 'मिस व मिसेज ग्लिमर एंड ग्लौस' शो में मालवा की अनेक सुंदरियों ने हिस्सा लिया जहां मिस जैसमीन मान व मिसेज डा.पर¨मद्र अव्वल रहीं। खासियत ये रही कि शो से पहले तीन दिनों की क्लास के दौरान मिसेज इंडिया अंजलि वर्मा ने समूह सुंदरियों को स्टेज पर कैटवॉक, बोलने, चेहरे के हावभाव के बारे प्रशिक्षण दिया। शो के मु य स्पांसर मित्तल ग्रुप ब¨ठडा की ओर से विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

जानकारी देते हुए अमन एडवरटाइजर्स के एमडी अमनजोत ¨सह ने बताया कि ग्लिमर एंड ग्लौस शो का मुख्य मकसद लड़कियों व महिलाओं के अंदर छिपे टैलेंट को बाहर निकालने के लिए एक प्लेटफार्म मुहैया करवाना था जिसमें वह काफी हद तक कामयाब हुए। उम्मीद थी कि ब¨ठडा से संबंधित प्रतिभागी ही हिस्सा लेंगी लेकिन इस शो में पूरे मालवा से महिलाओं-लड़कियों ने शिरकत तकी। विभिन्न शहरों से अनेकों लड़कियों ने शो में हिस्सा लिया। कई दिनों की खोज पड़ताल के बाद 21-21 प्रतियोगियों को चुनकर फाइनल शो में प्रवेश करवाया। इस अवसर पर मु य जज के तौर पर मिसेज इंडिया अंजलि वर्मा, डी.एस.पी. अवनीत सिद्धू, कुमुद काटिया, डा. श्वेता, पवनदीप कौर व अनमोल जैन ने प्रतियोगियों को सुंदरता, आत्मविश्वास, बुद्धिमता आदि कई कसौटियों पर परखा।

समागम के अंत में मिस ग्लिमर ग्लौस की विजेता जैसमीन मान को चुना गया, जबकि शिल्पा बब्बर व प्रियंका वधवा को मामूली अंतर के साथ दूसरे व तीसरे नंबर पर सबर करना पड़ा। इसी प्रकार मिसेज ग्लिमर एंड ग्लौस डा.पर¨मद्र रहीं जबकि कनुप्रिया ने दूसरा तथा शिवानी से तीसरा स्थान हासिल किया। इस अवसर पर मधु कुमारी भी विशेष आकर्षण का केंद्र रहीं जिसे ग्लिमर एंड ग्लौस ने अपना ब्रांड अ बैसडर चुन लिया। इस दौरान फिल्म स्टार दिव्या दत्ता की कार्बन कापी नजर आ रही पूजा नामक लड़की को भी काफी सराहना मिली। अंत में मित्तल ग्रुप के जीएम करनल जेएस चौधरी, डीजीएम संदीप ठुकराल, गजल गायक जैजिम शर्मा, रमन कुमार, दीपक कुमार, भरत कुमार आदि ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर स मानित किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!