जासं,बठिडा: विधानसभा चुनाव को लेकर जिले भर में बढ़ाए गए सुरक्षा प्रबंधों के बावजूद लूटपाट की वारदातें कम नहीं हो रहीं। गत वीरवार रात्रि अजीत रोड पर दो अज्ञात युवकों ने पिस्तौल की नोक पर एक दुकानदार से नकदी और मोबाइल छीन लिया। वहीं जाते समय उसके सिर पर पिस्तौल से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित मोसिद सलमानी ने बताया कि वह अजीत रोड गली नंबर दो के पास हेयर ड्रेसर की दुकान करता है। वीरवर रात्रि करीब सवार नौ बजे वह दुकान बंद कर रहा था। इसी दौरान दो अज्ञात युवक जबरदस्ती उसकी दुकान में घुस गए। दोनों ने अपना चेहरा ढंका हुआ था। इसके बाद उक्त दोनों युवकों ने पिस्तौल निकालकर उसके सिर पर तान दी और उससे पैसे व मोबाइल फोन छीन लिया। वहीं उसकी दुकान के गोलक में रखे करीब 1200 रुपये की नकदी भी निकाल ली। इसके बाद उसके सिर पर पिस्तौल से हमला कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। इसके अलावा शुक्रवार दोपहर अमरीक सिंह रोड पर स्थित सब्जी मंडी के पास पैदल जा रहे व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। इसकी सूचना भी पुलिस को दे दी गई है।

नशा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार जिला पुलिस ने दो स्थानों से 10 ग्राम हेरोइन और 50 लीटर लाहन व सात लीटर अवैध शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना नथाना के हवलदार महेश इंद्र सिंह ने बताया कि बीते दिनों गांव पूहला के पास की नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर कार सवार अमृतपाल सिंह व गुरमेल सिंह निवासी गांव भुच्चो कला को रोककर तलाशी ली तो उनके पास 10 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। दोनों को मौके पर गिरफ्तार कर थाना नथाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं थाना फूल पुलिस के हवलदार सुखप्रीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर नायब सिंह निवासी गांव सेलबराह के ठिकाने पर छापेमारी कर 50 लीटर लाहन बरामद की। इसी तरह थाना फूल के एएसआइ जगसीर सिंह ने बलविदर सिंह निवासी गांव दूलेवाला को सात बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

Edited By: Jagran