जेएनएन, बठिंडा। महिला टीचर को स्कूल में ही साथ में पढ़ाने वाली टीचर ने कहा कि वह उसके बेटे को ट्यूशन पढ़ा ले। इस पर वह राजी हो गई। उसका बेटा उसके पास ट्यूशन पढ़ने लगा, जबकि वह भी उससे गिटार सीखने लगी। इसी दौरान एक दिन ट्यूशन पढ़ने वाले युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया और फिर उससे दुष्कर्म किया। उसने इसकी वीडियो भी बना दी और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दी, लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ठीक ढंग से कार्रवाई नहीं कर रही है।

यहां प्रेस क्लब में बातचीत में ट्यूशन टीचर ने कहा कि आरोपित युवक अभी खुलेआम घूम रहा है और उसके परिजन उसे व उसके परिजनों को धमकियां दे रहे हैं। इस दौरान उसके साथ भारतीय किसान यूनियन के नेता भी मौजूद थे। भाकियू नेताओं ने कहा कि वह पीड़ित टीचर को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने चेताया कि अगर पुलिस ने आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो थाने का घेराव किया जाएगा। 

थाना रामा पुलिस ने बीती नौ अगस्त को महिला टीचर की शिकायत पर रामा मंडी निवासी युवक विकास अरोड़ा पर उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज किया था, जिसमें आरोपित युवक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। युवती ने बताया कि उसका तलाक हो चुका है और वह रामा मंडी के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। उसी स्कूल में आरोपित युवक विकास अरोड़ा की मां भी टीचर थी। इसके चलते उसकी जान-पहचान आरोपित विकास से हुई।

एक दिन विकास की मां ने उसे कहा कि वह उसके बेटे को ट्यूशन दे, जबकि वह खुद गिटार सिखाता था, इसलिए उसने भी गिटार सीखने की इच्छा जताई। इसके बाद आरोपित विकास उसके घर में आकर उसे गिटार सिखाने लगा। साल 2015 में आरोपित विकास ने उसे किसी बहाने से अपने घर बुलाया और यहां उसने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।

बेसुध होने पर आरोपित विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जब उसे होश आया, तो उसने इसके बारे में पूछा तो विकास ने उसे शादी करने का झांसा दिया, जबकि उसने शोर मचाने की कोशिश की, तो उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर उसे अपना मुंह बंद रखने की धमकी दी।

आरोपित ने उसकी जमा पूंजी ऐंठने के बाद उससे शादी करने का झांसा देकर उसे बार-बार दुष्कर्म करता रहा, लेकिन बाद में आरोपित ने किसी ओर जगह शादी कर ली। अब उसकी अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दी। इसके चलते उसे स्कूल से नौकरी से हटा दिया गया। उसकी व उसके परिवार की बहुत बेइज्जती हुई, लेकिन पुलिस ने आरोपित युवक पर दुष्कर्म व ब्लैकमेल का केस दर्ज करने केे बजाय केवल वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कर आरोपित युवक को बचाने की कोशिशों में जुटी हुई है। पीड़िता ने आरोपित पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने व उसके परिवार के लोगों पर भी केस दर्ज करने की मांग की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!