Move to Jagran APP

प्रतिस्पर्धा के युग में स्टूडेंट्स को समय-समय पर अपडेट होना होगा

गुरु गोबिद सिंह रिफाइनरी प्रबंधन की ओर से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लहरी में जरूरी सामान भेंट किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 09:11 PM (IST)
प्रतिस्पर्धा के युग में स्टूडेंट्स को समय-समय पर अपडेट होना होगा
प्रतिस्पर्धा के युग में स्टूडेंट्स को समय-समय पर अपडेट होना होगा

जासं, तलवंडी साबो : गुरु गोबिद सिंह रिफाइनरी प्रबंधन की ओर से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लहरी में जरूरी सामान भेंट किया। इस मौके पर आयोजित समागम में उप जिला शिक्षा अधिकारी भुपिदर कौर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं। जबकि गुरु गोबिद सिंह रिफाइनरी के एजीएम सीएसआर विश्व मोहन, मीडिया इंचार्ज पंकज विनायक, वाहेगुरुपाल सिंह व स्कूल के रिटायर्ड लेक्चरर करनैल सिंह ने शिरकत की। स्कूल प्रिसिपल सुखजीत कौर ने मेहमानों का स्वागत किया।

loksabha election banner

एजीएम विश्व मोहन ने कहा कि छात्रों को समय के साथ-साथ अपडेट होना होगा तभी तेज रफ्तार युग में मुकाबला कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल की डिमांड पर यह सामान उनको भेंट किया जा रहा है। अगर आगे भी उनको किसी प्रकार की जरूरत होगी तो वे हमेशा हाजिर रहेंगे। पंकज विनायक ने कहा कि रिफाइनरी की ओर से क्षेत्र के छात्रों की पढ़ाई में सुधार लाने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं। इसके तहत दसवीं व बारहवीं में प्रथम रहने वाले छात्रों को 50-50 हजार के नगद इनाम देने के साथ साथ लैपटॉप व टैब भी वितरित किए गए हैं। वाहेगुरुपाल सिंह ने कहा कि रिफाइनरी की ओर से इस समय 27 गांवों के 54 स्कूलों में सामान मुहैया कराने के साथ उनको हरसंभव सहायता की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस समय सरकारी सीनियर सेकेंडरी सेकंडरी स्कूल लहरी के साथ-साथ सरकारी एलीमेंट्री स्कूल लहरी के लिए भी काफी सामान दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लाइब्रेरी के लिए अलमारियां, लेक्चर स्टैंड, कुर्सियां, आरओ, बेंच, पंखे, मैट आदि सामान भेंट किया गया है। रिटायर्ड लेक्चरर करनैल सिंह ने रिफाइनरी प्रबंधन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि स्कूल को बेहतर बनाने के सबको मिल कर आगे आना होगा।

उप जिला शिक्षा अधिकारी भुपिदर कौर ने अपने संबोधन में रिफाइनरी प्रबंध का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि रिटायर्ड लेक्चरर करनैल सिंह के प्रयासों से स्कूल में इतना सामान रिफाइनरी की ओर से मुहैया करवाया गया है। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को आगे बढ़कर स्कूल के लिए काम करना होगा। उन्होंने कहा कि स्टाफ को भी इसमें अपना योगदान डालना होगा। अंत में स्कूल प्रिसिपल सुखजीत कौर ने सबका धन्यवाद किया। इस मौके पर रंजीत सिंह,नरेश कुमार आदि स्टाफ सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.