जागरण संवाददाता, बठिडा: मजदूर मुक्ति मोर्चा वीरवार को गांवों व शहरों में खाली बर्तन व सिलेंडर रखकर रोष प्रदर्शन करेगा। इस संबंध में मोर्चा की ओर से आंबेडकर पार्क में मीटिग की गई, जिसकी प्रधानगी प्रितपाल सिंह रामपुरा ने की।

राज्य सचिव हरविदर सिंह सेमा ने कहा कि बेशक सरकार में मुख्यमंत्री बदलने के बाद मजदूर संगठनों के आंदोलन के चलते कुछ मांगों को लागू करने के संबंध में 13 सितंबर को पत्र जारी किए थे। मगर इसके बाद भी इनको अभी तक पूर्ण तौर पर लागू नहीं किया गया, जिस कारण लोग सुविधाएं लेने के लिए परेशान हो रहे हैं। अब 14 अक्टूबर को गांवों व शहरों में प्रदर्शन किया जाएगा, जबकि पांच नवंबर तक लगातार प्रदर्शन करने के बाद दिसंबर महीने में बठिडा में राज्य स्तरीय रैली की जाएगी। इस मौके पर जिला उप प्रधान जसवंत सिंह पूहली, जिला सचिव सुखजीवन सिंह, मुकंद कौर, गुरजंट सिंह, परमजीत कौर, जगपाल सिंह, मनजीत कौर, निक्का सिंह आदि उपस्थित थे। शिअद उम्मीदवार सिगला की पुत्रवधु ने संभाली चुनाव मुहिम की कमान शिरोमणी अकाली दल-बसपा गठबंधन के विधानसभा हलका बठिडा शहरी से उम्मीदवार व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला की पुत्रवधू गुररीत सिगला पत्नी दीनव सिगला (को-आर्डिनेटर, यूथ अकाली दल) ने भी चुनाव मैदान में पैर रखते हुए चुनाव मुहिम की कमान संभाल ली है।

उन्होंने रस्मी तौर पर स्त्री अकाली दल की तरफ से पार्टी द्वारा शुरू की गई जन संपर्क मुहिम का आगाज किया व स्त्री अकाली दल के पदाधिकारियों व वर्करों के साथ घर-घर जाकर लोगों से पंजाब की मौजूदा सरकार प्रति आ रही मुश्किलों बाबत जानकारी ली। साथ ही उनको शिरोमणी अकाली दल-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर पंजाब के हित में लागू किए जाने वाले 13 सूत्रीय प्रोग्रामों के बारे में जानकारी दी। शहर निवासियों की तरफ से उनका स्वागत करते हुए जन संपर्क मुहिम को भारी समर्थन दिया गया। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार जनसेवा के लिए हमेशा निडरता के साथ पहरेदारी करता रहेगा। शहर की खुशहाली, तरक्की, पंजाब के भले और हर वर्ग की तरक्की के लिए यत्न किए जाएंगे। गुररीत सिगला ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल की सोच, पंजाब की तरक्की और खुशहाली है व शिअद की सरकार के समय दौरान ही पंजाब की तरक्की हुई है।

Edited By: Jagran