जासं,बठिडा: आदर्श नगर निवासी एक युवक ने अपने नाना के जाली हस्ताक्षर कर अपने मामा की कार अपने नाम पर करवा ली। पीड़ित व्यक्ति को जब इसकी जानकारी मिली, तो उसने मामले की शिकायत बठिडा पुलिस के पास की। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने के बाद पीड़ित मामा की शिकायत पर आरोपित भांजे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर रविदरपाल सिंह निवासी श्री अमृतसर ने बताया कि आरोपित नवनीत सिंह निवासी आदर्श नगर बठिडा उसका भांजा है। उसने अपने नाना और उसके पिता मलूक सिंह के जाली हस्ताक्षर करवाकर उसकी स्विफ्ट कार अपने नाम पर करवा ली। जिसका पता उसे कुछ समय बाद चला। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, थाना सदर के अधीन आते गांव बहमन दीवाना में शुक्रवार देर रात दस बजे के करीब एक बिना नंबर की बाइक में आए दो लुटेरे शराब लेने के बहाने सेल्समैन पर हमला करके उससे 52 हजार रुपये की नकदी लूट ली। थाना सदर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की.

गांव बहमन दीवाना में शराब के ठेके में काम करने वाले गिरीश चंद्र निवासी यूपी ने बताया कि शुक्रवार रात्रि दस बजे के करीब ठेकेदार रोजाना की इनकम लेने के लिए आते हैं। इसके चलते उसने पैसे गिनकर रखे हुए थे। इस दौरान दो युवक ठेके में शराब लेने के लिए आए और उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। उसे गंभीर रूप से घायल करने के बाद उक्त युवक गल्ले से सारा कैश लूट कर फरार हो गए। लुटेरे जिस मोटरसाइकिल में आए थे, उस पर नंबर नहीं लगा हुआ था। उसने तुरंत इसकी जानकारी अपने ठेकेदार को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर रात तक आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका। थाना सदर पुलिस का कहना है कि पुलिस की टीमें लुटेरों को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।

Edited By: Jagran