Move to Jagran APP

अचानक कार के आगे आ जाने से सवारियों से भरी बस पलटी, बच्चे सहित चार लोगों की माैत

Road accident बठिंडा से कोटकपूरा जा रही ग्रीन प्राइवेट ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस के आगे अचानक एक कार आ गई। इसकेे कारण बस सड़क पर पलट गई। हादसे में बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 07:40 AM (IST)
अचानक कार के आगे आ जाने से सवारियों से भरी बस पलटी, बच्चे सहित चार लोगों की माैत
अचानक कार के आगे आ जाने से सवारियों से भरी बस पलटी, बच्चे सहित चार लोगों की माैत

जेएनएन, बठिंडा। Road accident: बठिंडा से कोटकपूरा जा रही ग्रीन प्राइवेट ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस के आगे अचानक एक कार आ गई। इसकेे कारण बस सड़क पर पलट गई। हादसे में बस सवार एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए गोनियाना व बठिंडा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा की मोर्चरी में रखे गए हैंं।

loksabha election banner

अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे में कार बुरी तरहम से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवारों को भी मामूल चोटें आई हैं। उन्हें भी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची थाना नेहियांवाला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि ग्रामीणों व जेसीबी की मदद पलटी हुई बस को उठाया गया। 

बताया जा रहा है कि वीरवार सायं ग्रीन प्राइवेट ट्रांसपोर्ट की बस बठिंडा से कोटकपूरा जा रहा थी। जब वह गांव हररायेपुर के पास पहुंची तो कोटकपूरा से बठिंडा की तरफ से आ रही एक कार के आगे अचानक एक मोटरसाइकिल चालक आ गया। मो टरसाइकिल को बचाने के चक्कर में कार का संतुलन बिगड़ गया। कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण वह सड़क का डिवाइडर पार करते हुए अचानक बस के आगे आ गई, इससे बस चालक ने तेज ब्रेक लगाया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गई। 

हादसे को देखकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। समाजसेवी संस्थाओं की एंबुलेसों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए गोनियाना व बठिंडा सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हादसे में दो महिलाओं, एक पुरूष के अलावा एक बच्चे की मौत हुई है, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है, जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.