Move to Jagran APP

चोरी के 15 मोटरसाइकिलों समेत चार गिरफ्तार, 300 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद

300 ग्राम नशीला पाउडर और चोरी के दो मोटरसाइकिल बरामद किए थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 11:26 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 06:29 AM (IST)
चोरी के 15 मोटरसाइकिलों समेत चार गिरफ्तार, 300 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद
चोरी के 15 मोटरसाइकिलों समेत चार गिरफ्तार, 300 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद

जासं, बठिडा : सीआइए स्टाफ टू की टीम ने बीते शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 300 ग्राम नशीला पाउडर और चोरी के दो मोटरसाइकिल बरामद किए थे, जिनके खिलाफ थाना सिविल लाइन में एनडीपीएस एक्ट और चोरी का मामला दर्ज कर पूछताछ की। उन्होंने एक दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी करने की बात कबूल की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चोरी के 11 मोटरसाइकिल बरामद किए, जबकि उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार ओर मोटरसाइकिल बरामद किए गए यानि कुल 15 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए गए, जोकि उन्होंने जिले के विभिन्न जगहों से चोरी किए थे।

loksabha election banner

एसपी (डी) गुरबिदर सिंह संघा ने बताया कि डीएसपी सिटी टू आशंवत सिंह व सीआइए स्टाफ टू इंचार्ज एसआई तेजिदर सिंह की अगुआई में एक टीम का गठन किया गया था। शनिवार को एसआई अवतार सिंह पुलिस टीम के साथ सेना छावनी के राणा टीसीपी गेट के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर दो लोगों को रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 300 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत सिंह वासी गोपाल नगर व रेशम सिंह उर्फ रेशू वासी गांव लहरी थाना तलवंडी साबो को मौके पर गिरफ्तार कर थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज किया गया। एसपी संघा ने बताया कि जब पुलिस टीम ने आरोपित से बरामद मोटरसाइकिल नंबर पीबी-03एएन- 1754 के बारे में पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी का है। उन्होंने माना कि वह नशा करने के लिए शहर के विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल चोरी करते थे और उन्हें आगे बेचते थे। अब तक वह एक दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदातों को अंजाम दे चुके है। जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ दर्ज मामले में जुर्माना बढ़ोतरी करते हुए दोनों आरोपितों की निशानदेही पर विभिन्न कंपनियों के 11 मोटरसाइकिल चोरी के गांव लहरी से बरामद किए गए, जबकि आरोपित गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने चार मोटरसाइकिल आरोपित गगनप्रीत सिंह निवासी पत्ती दंदू गांव मलण व जसविदर सिंह निवासी गांव कोठे अमरगढ़ गांव मलण जिला मुक्तसर साहिब को बेचे है। पुलिस ने उन्हें भी मामले में नामजद करते हुए रविवार को उन्हें भी गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के चार मोटरसाइकिल बरामद किए गए। आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। एसआई तेजिदर सिंह के मुताबिक पकड़े गए चोरों आरोपितों पर पहले कोई भी मामला दर्ज नहीं है। आरोपित गुरप्रीत सिंह प्लस टू का स्टूडेंट है, जबकि गगनप्रीत सिंह आईटीआई से प्लंबर का कोर्स कर रहा है। इसी तरह रेशम सिंह दिहाड़ी करता है, जबकि जसविदर सिंह खेतीबाड़ी का काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.