Move to Jagran APP

वर्दी फाड़ने के मामले में फरार आरोपितों ने फिर की फाय¨रग

गांव नथाना में तीन दिन बाद फिर से आरोपितों ने फाय¨रग करके हुड़दंग मचाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Nov 2018 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 07:35 PM (IST)
वर्दी फाड़ने के मामले में फरार आरोपितों ने फिर की फाय¨रग
वर्दी फाड़ने के मामले में फरार आरोपितों ने फिर की फाय¨रग

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : गांव नथाना में तीन दिन बाद फिर से आरोपितों ने फाय¨रग करके हुड़दंग मचाया। गांव नथाना में बीते रविवार को एक घर के आगे हवाई फाय¨रग कर हंगामा करने और मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों के साथ भी दु‌र्व्यवहार करने तथा एक पुलिस कर्मी की वर्दी तक फाड़ने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बीते बुधवार की रात को फिर से उसी तरह से हवाई फाय¨रग करके हुड़दंग मचाया। पुलिस इस मामले में फिर से आधा दर्जन नामजद और आधा ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

बीते 25 नवंबर को पुलिस केस दर्ज कराने वाले कुलजीत कौर पत्नी जस¨वदर ¨सह की शिकायत पर अब फिर से मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दो आरोपित ¨भदर ¨सह व हरकृष्ण ¨सह पहले केस में शामिल हैं। जोकि पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। कुलजीत कौर अनुसार ¨भदर व हरकृष्ण के अलावा रणजीत ¨सह, अवतार ¨सह उसका भाई सरबजीत ¨सह, इनके पिता हरमेल ¨सह के अलावा पांच-छह अन्य अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात को उनके घर के आगे आकर फिर से हवाई फाय¨रग की। पुलिस ने उक्त सभी लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी शिव चंद ने बताया कि वास्तव में मुस्लिम समुदाय के मंगतु की जमीन को लेकर विवाद है। मेन सड़क पर स्थित 7 मरले जगह उसके नाम है। मंगतु के परिवार में चूंकि कोई नहीं है, पहले वह काफी लंबे समय तक मेहर ¨सह के घर पर रहता रहा है। बाद में वह कुलजीत कौर के घर पर रहने लगा। हालांकि गांव में भी उसकी जमीन है। आरोपित किसी भी तरह से 65 वर्षीय मंगतु की जमीन हथियाना चाहते हैं। उनका दावा है कि यह जमीन उनकी है। जबकि रिकॉर्ड में यह जगह मंगतु के नाम पर ही है। कुलजीत कौर के परिवार की ओर से उसकी मदद किए जाने के चलते ही मेहर ¨सह के परिवार के लोग अपने अन्य लोगों के साथ मिलकर यह हरकतें कर रहे हैं। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.