Move to Jagran APP

दमकल विभाग रामपुरा फूल को मिली नई फायर ब्रिगेड गाड़ी

दमकल विभाग रामपुरा फूल को आखिर एक और नई फायर ब्रिगेड गाड़ी मिल ही गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 06:36 AM (IST)
दमकल विभाग रामपुरा फूल को मिली नई फायर ब्रिगेड गाड़ी
दमकल विभाग रामपुरा फूल को मिली नई फायर ब्रिगेड गाड़ी

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल :

loksabha election banner

लंबे समय से फायर टेंडर की कमी का सामना कर रहे दमकल विभाग रामपुरा फूल को आखिर एक और नई फायर ब्रिगेड गाड़ी मिल ही गई। मंगलवार सुबह राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ द्वारा स्थानीय दमकल विभाग के कार्यालय में आयोजित एक सादे समारोह में नई गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर इसका उद्घाटन किया गया। इस दौरान राजस्व मंत्री ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को आगजनी जैसी भयानक समस्या से निजात दिलाने हेतु गत लंबे समय से विभाग के स्थानीय कार्यालय में नई गाड़ी देने की मांग की जा रही थी। उक्त मांग को पूरा करते हुए राज्य सरकार एक नई गाड़ी पिछले वर्ष दे दी थी तथा एक अतय आधुनिक सुविधाओं से लैस गाड़ी अब दे दी है। उन्होंने कहा कि नई गाड़ी आने से क्षेत्र में आगजनी जैसी घटनाओं पर काबू पाना आसान हो जाऐगा।

कांगड़ ने कहा कि इसके अलावा संकरी गलियों में आग पर काबू पाने हेतु छोटी गाड़ी की मांग भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह तक पहुंचा दी गई है तथा इसके जल्द पूरा होने की उम्मीद है। इस दौरान शहर में रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण हेतु पत्रकारों द्वारा पुछे गए सवाल के जवाब में माल मंत्री ने कहा कि इसके लिए अगले सप्ताह टैंडर दिए जाएंगे तथा उसके बाद इसका निर्माण शुरू हो जाऐगा। शहर की खसताहाल सड़कों संबंधी पुछे जाने पर उन्होंने कहा कि फैक्टरी रोड तथा रेलवे रोड पर आने वाले दिनों में आरओबी का निर्माण कार्य शुरू होने के कारण वहां पर अभी सड़क निर्माण का कार्य शुरू होने के कारण उक्त सड़क का पुन निर्माण अभी संभव नहीं है। इस मौके पर कांग्रेस के शहरी अध्यक्ष संजीव टीना, नगर कौंसिल रामपुरा फूल के कार्यकारी अध्यक्ष चरणजीत जटाणा, व्यापार मंडल रामपुरा फूल के अध्यक्ष रमेश मक्कड़ आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.