Move to Jagran APP

लोगों के बैंक खाते खुलवाकर खुद का मोबाइल और ई-मेल आइडी रजिस्टर करवा की ठगी

आहूजा ट्रेडिग कंपनी माडल टाउन के संचालक का एक और कारनामा सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:40 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 10:40 PM (IST)
लोगों के बैंक खाते खुलवाकर खुद का मोबाइल और ई-मेल आइडी रजिस्टर करवा की ठगी
लोगों के बैंक खाते खुलवाकर खुद का मोबाइल और ई-मेल आइडी रजिस्टर करवा की ठगी

जासं,बठिडा: चिटफंड कंपनी बनाकर लोगों से ठगी करने के मामले में आहूजा ट्रेडिग कंपनी माडल टाउन के संचालक का एक और कारनामा सामने आया है। कंपनी के संचालक ने आम लोगों को पैसे डबल करने का झांसा देकर उनके बैंक खाते खुलवाए और उसमें अपना फोन नंबर और ई-मेल आइडी रजिस्टर करवाकर खातों में से लेन-देन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित संजीव कुमार निवासी शीश महल कालोनी बठिडा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना सिविल लाइन पुलिस को कुलविदर कौर पत्नी गुरमीत सिंह निवासी सुखपीर रोड बठिडा ने बताया कि माडल टाउन बठिडा में स्थित आहूजा ट्रेडिग कंपनी का संचालक संजीव कुमार फाइनास का काम करता है। उसने साल 2018 में उसका और उसके साथ कई और लोगों का विभिन्न बैंकों में खाता खुलवाया। इन बैंक खातों में आइडी प्रूफ उनके लगाए गए, जबकि खातों में संजीव कुमार ने खुद का फोन नंबर और ई-मेल आइडी अटैच करवा लिया। इसके बाद वह उनके बैंक खातों के जरिए अपने लाखों रुपये का लेन-देन करता रहा। आरोपित की तरफ से की जा रही इस धोखाधड़ी का पता उन्हें कुछ समय बाद ही चला। इसके बाद सभी ने मिलकर मामले की शिकायत पर एसएसपी बठिडा को दी। पुलिस की ईओ विग ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित पर संजीव कुमार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। पुलिस ने उसके ठिकानों पर छापेमारी करनी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.