Move to Jagran APP

दो मरीजों के लिए इमरजेंसी रक्तदान किया

सिविल व प्राइवेट अस्पताल में दाखिल मरीजों के लिए इमरजेंसी रक्तदान करने की मुहिम लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 05:39 PM (IST)
दो मरीजों के लिए इमरजेंसी रक्तदान किया
दो मरीजों के लिए इमरजेंसी रक्तदान किया

जासं, बठिडा : रक्तदानी संस्था समर्पण वेलफेयर सोसायटी की तरफ से सिविल व प्राइवेट अस्पताल में दाखिल मरीजों के लिए इमरजेंसी रक्तदान करने की मुहिम लगातार जारी है। संस्था के नीलेश पिठानी ने बताया कि निजी अस्पताल में दाखिल मरीज राज कुमार को अपना इलाज करवाने के लिए इमरजेंसी में एक यूनिट रक्त की जरूरत थी। सौरभ गर्ग को सूचना मिलने पर संस्था की सदस्य व रक्तदानी हिमांशु बांसल ने एक निजी ब्लड बैंक जाकर अपना एक यूनिट रक्तदान किया और मरीज को उपलब्ध करवाया। मरीज के परिजनों ने रक्तदानी व संस्था का आभार प्रकट किया।

loksabha election banner

इधर, लाइफ सेविंग हेल्थ केयर सोसायटी बठिडा के  इमरजेंसी रक्तदान यूनिट ने रक्तदान किया।  संस्था प्रधान  सचिन शर्मा  ने बताया कि निजी अस्पताल में दाखिल कैंसर मरीज अमरीक सिंह निवासी मलोट  को अपना इलाज करवाने के लिए रक्त की जरूरत थी। संस्था सदस्य रॉकी ने  रक्त दान किया। लाइफ सेविंग हेल्थ केयर सोसायटी की टीम की ओर से सभी नौजवानों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया गया। 

इस मौके पर सोसायटी के रक्त इंचार्ज  करमजीत सिंह, साहिब सिंहउपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.