जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में आठ लोगों को नामजद कर उनके पास से 4900 नशीली गोलियां व 54 बोतल शराब व 115 लीटर लाहन बरामद की है। पुलिस ने पांच लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपितों की गिरफ्तारी होनी बाकी है। पुलिस ने सभी मामलों में संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइन के एएसआई जगसीर सिंह के मुताबिक बीती बुधवार को वह पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय ट्रक यूनियन के पास घूम रहे गांव बल्लुआणा के रहने वाले राजविदर सिंह व धोबियाना बस्ती के रहने वाले गुरचरण सिंह को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 2900 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार किया है।

इसी तरह थाना सिटी रामपुरा के एसआई गुरप्रीत कौर ने गश्त के दौरान गांव महाराज के रहने वाले फलकू राम को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 2000 नशीली गोलियां बरामद हुई। उधर, थाना कैंट के हवलदार कमलजोत सिंह ने बरनाला रोड पर की नाकाबंदी के दौरान रामपुरा के रहने वाले आरोपित महिदर सिंह को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। इसी तरह थाना दयालपुरा के हवलदार कौरजीत सिंह ने गांव दयालपुरा मिर्जा के रहने वाले आरोपित गुरमीत सिंह को 18 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया है। वहीं थाना कोतवाली के हवलदार मंदर सिंह ने बस स्टैंड से 12 बोतल चंडीगढ़ मार्का शराब बरामद की।

इधर, थाना तलवंडी साबो के एएसआइ गुरदास सिंह ने गांव शेखपुरा में छापेमारी कर 100 लीटर लाहन बरामद की गई, जबकि फरार आरोपित अमरजीत सिंह वासी शेखपुरा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

इसी तरह थाना सदर रामपुरा के हवलदार हरविदर सिंह ने गांव गिल कलां की रहने वाली गुरवीर कौर के घर के छापेमारी कर 15 लीटर लाहन बरामद की गई, जबकि महिला तस्कर फरार हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!