जेेेेएनएन, बठिंडा। एक महिला के घर में ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर पानी पीने के बहाने घुसे और इसके बाद जबरन दरवाजा बंद कर दोनों ने महिला से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह महिला को धमकी देकर फरार हो गए। कुछ दिन तो महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन तबियत खराब होने पर पति को सारी बात बताई। मामले की शिकायत अब पुलिस में की गई है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के मुताबिक नौ अक्टूबर की शाम को उसके पति काम पर गए थे। वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उनके मोहल्ले में रहने वाले अमन सिंह और गुरतेज सिंह उसके घर पर आए। दोनों ट्रक पर ड्राइवर व कंडक्टर का काम करते हैं। दोनों ने महिला से पीने के लिए पानी मांगा। जब वह पानी लेने के लिए अंदर गई तो वह जबरन उसके कमरे में दाखिल हुए और दरवाजा अंदर से बंद दिया। 

महिला के मुताबिक इसके बाद दोनों ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया और उठाकर कमरे में ले गए। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपितों ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देंगे।

महिला ने कहा कि बदनामी के डर से उसने यह बात कई दिन किसी को नहीं बताई, लेकिन उसकी अचानक तबीयत खराब होने पर जब उसके पति ने पूछा तो उसने सारी बात बता दी। इसके बाद उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को बताया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस संबंध में दोनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!