Move to Jagran APP

मुख्य सड़कों को जाम करके जत्थेबंदियों की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए गए धरने

जत्थेबंदियों के सहयोग से कृषि विधेयकों के खिलाफ रोष धरने दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 10:30 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:03 AM (IST)
मुख्य सड़कों को जाम करके जत्थेबंदियों की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए गए धरने
मुख्य सड़कों को जाम करके जत्थेबंदियों की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए गए धरने

संवाद सूत्र, संगत मंडी : संगत ब्लॉक में अलग अलग स्थानों पर किसान और मजदूर जत्थेबंदियों की तरफ से दूसरी जत्थेबंदियों के सहयोग से कृषि विधेयकों के खिलाफ रोष धरने दिए गए जिनमें संगत मंडी के मुख्य बाजार में संकेतक धरने के अलावा बठिडा-डबवाली सड़क पर संगत कैंचियों में भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा की तरफ से अलग अलग जत्थेबंदियों के सहयोग से विशाल धरना दिया गया। इसी तरह बठिडा-बादल सड़क पर स्थित गांव घुद्दा में भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां और नौजवान भारत सभा की तरफ से सांझे तौर पर धरना दिया गया। इसके अलावा बठिडा-डबवाली सड़क पर स्थित गांव जस्सी बागवाली में भी धरना दिया गया। गांव घुद्दा में धरने को संबोधित करते किसान नेता कुलवंत राय शर्मा ने कहाकि किसान पहले ही कर्ज में डूबा हुआ हैं और कृषि पहले ही घाटे का सौदा बन गई हैं।

loksabha election banner

इसी तरह संगत कैंचियों में लगे धरने को संबोधित करते भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा के प्रदेश प्रधान बूटा सिंह गिल ने कहाकि पंजाब के सभी लोगों को मिलकर आरपार की लड़ाई लड़नी पड़ेगी ताकि केंद्र को इन लोक विरोधी कानूनों को वापिस लेने के लिए मजबूर होना पड़े। इन धरनों में भारतीय किसान यूनियन सिद्धूपुर के प्रदेश महासचिव काका सिंह, नहरी पटवार यूनियन के प्रदेश प्रधान जसकरण सिंह गहरी, हरमेल सिंह, गुरप्रीत आर्टिस्ट, दर्शन सिंह, गुरदीप सिंह, हरतेज सिहं, जसकरण सिंह, जगसीर सिंह आदि नेताओं ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.