Move to Jagran APP

बठिंडा में प्यार में अंधी बेटी ने ही आशिक से करवा दी मां की पिटाई, गहने व नकदी भी ले गए

पंजाब के बठिंडा में एक बेटी ने आशिक व उसके परिवार के साथ मिलकर अपनी मां पिटाई कर दी। मां का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बेटी के प्रेम संबंधों का विरोध कर रही थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 05:17 PM (IST)
बठिंडा में प्यार में अंधी बेटी ने ही आशिक से करवा दी मां की पिटाई, गहने व नकदी भी ले गए
बठिंडा में प्यार में अंधी बेटी ने ही आशिक से करवा दी मां की पिटाई, गहने व नकदी भी ले गए

जेएनएन, बठिंडा। यहां के परसराम नगर इलाके में एक युवती प्रेम में इस कदर अंधी हो गई कि उसने अपने आशिक उसके परिवार के साथ मिलकर अपनी ही मां की पिटाई करवा दी। यही नहीं वह घर से 1.65 लाख रुपये व पांच तोले सोने के गहने भी चोरी कर ले गए। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर बेटी समेत सात लोगों पर मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

पुलिस को शिकायत देकर जसविंदर कौर पत्नी गुरसाहिब सिंह निवासी परसराम नगर ने बताया कि उसकी बेटी खुशप्रीत कौर के परसराम नगर के रहने वाले मनप्रीत सिंह के साथ प्रेम संबंध हैं। वह उसके साथ शादी करना चाहती थी। वह अपनी बेटी को आरोपित युवक से शादी करने के अलावा उसे बातचीत करने से भी रोकती थी।

महिला के मुताबिक इसी बात से खफा उसकी बेटी ने अपने आशिक मनप्रीत सिंह, उसके भाई बाबू सिंह, पिता सुखी सिंह, मां कर्मजीत कौर, भतीजा किशन सिंह, भाभी मिंदो वासी परसराम नगर बठिंडा, मनप्रीत सिंह निवासी मुक्तसर साहिब को घर बुलाकर उसकी पिटाई करवाई और घर से 1.65 लाख व पांच तोले सोने के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस ने बेटी खुशप्रीत कौर समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया।

सुसाइड मामले में मां पर ही किया केस

वहीं, संजय नगर निवासी युवती ने दो माह पहले फंदा लगाकर की खुदकुशी मामले में थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस ने मृतक की मां पर ही खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। मामले में आरोपित मां की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। पुलिस को शिकायत देकर राम बाबू निवासी संजय नगर बठिंडा ने बताया कि एक जून को वह काम पर गया हुआ था। इस दौरान उसकी पत्नी सीमा का फोन आया कि उनकी बेटी ज्योति को कुछ हो गया है, जिसके बाद उसने अपने भाई निरंजन सिंह को फोन कर उसे घर भेजा तो देखा कि उसकी बेटी की लाश बेड पर पड़ी थी। इसके बाद उसकी पत्नी सीमा व बेटी संजना ने बताया कि ज्योति ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसके पहुंचने से पहले उसके परिवार वालों ने ज्योति का शव नीचे उतर दिया था।

उस समय वह सदमे में होने के कारण मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के कुछ दिन बाद उसकी छोटी बेटी संजना ने उसे बताया कि खुदकुशी करने से एक दिन पहले ज्योति व मां सीमा का आपस में झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने ज्योति के स्कूल वाले बैग की अच्छी तरह से तलाशी ली तो उसकी किताबों से उसके हाथ का लिखा हुआ एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें उसकी बेटी ज्योति ने अपनी खुदकुशी के लिए जिम्मेदार अपनी मां सीमा को ठहराया। पुलिस ने ज्योति के सुसाइड नोट के आधार पर उसकी मां सीमा पत्नी राम बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.