Move to Jagran APP

नहीं कम हो रहे अपराध, घर में जबरन घुस नाबालिग युवती से जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश, तीन पर मामला दर्ज

गांव महाराज में एक युवक ने नाबालिग युवती के घर में दाखिल होकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश की। नाबालिग ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया तो आराेपित के दो दोस्त उसे छुड़ाने के लिए आए और नाबालिग के चाचा से मारपीट कर घायल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Tue, 16 May 2023 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 03:35 PM (IST)
नहीं कम हो रहे अपराध, घर में जबरन घुस नाबालिग युवती से जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश, तीन पर मामला दर्ज
नहीं कम हो रहे अपराध, घर में जबरन घुस नाबालिग युवती से जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश

बठिंडा, जागरण संवाददाता । जिले के गांव महाराज में एक युवक ने नाबालिग युवती के घर में दाखिल होकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब नाबालिग युवती ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को एकत्र कर लिया, तो आराेपित युवक के दो दोस्त उसे छुड़ाने के लिए आए और नाबालिग के चाचा से मारपीट कर घायल कर दिया।

loksabha election banner

थाना सिटी रामपुरा पुलिस ने पीड़ित नाबालिग युवती की शिकायत पर आरोपित युवक और उसके दो दोस्तों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपित फरार है।

जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश की

पुलिस को शिकायत देकर गांव महाराज निवासी एक नाबालिग युवती ने बताया कि बीती 15 मई को वह घर पर अकेली थी। इस दाैरान आरोपित गुरप्रीत सिंह निवासी गांव महाराज उसके घर में दाखिल हुआ और अपने कपड़े उतारकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

नाबालिग के चाचा के साथ की मारपीट

जब उसने इसका विरोध करते हुए शोर मचाकर आसपास के लोगों को मौके पर एकत्र किया, तो आरोपित मनप्रीत सिंह व हरदीप सिंह निवासी गांव महाराज मौके पर आए और उसके चाचा के साथ मारपीट कर अपने दोस्त व आरोपित गुरप्रीत सिंह को छुड़वाकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपित युवकों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

ब्रांडेड कंपनी की नकली स्याही बेचने वाला एक दुकानदार गिरफ्तार

थाना कोतवाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय मच्छी मार्केट स्थित एक दुकान पर छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी की नकली स्याही बेचने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर दुकान से 518 बोतल स्याही की बरामद की गई। पुलिस ने आराेपित दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। थाना कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर रिशु मिश्रा निवासी नई दिल्ली ने बताया कि वह आर्गस आई कंस्टलेट फंड इनवेस्टिगेटर कंपनी में बतौर मैनेजर काम करता है।

उन्हें जानकारी मिली कि स्थानीय मच्छी मार्केट की दुकान नंबर 29 दिल्ली रेडियो कारपोरेशन का संचालक व आरोपित नीरज बंसल निवासी अमरीक सिंह रोड अपनी दुकान पर एपशन कंपनी की नकली स्याही बेचता है। सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस टीम को साथ लेकर दुकान पर रेड कर जांच की, तो मौके पर 518 बोतल स्याही की बरामद की गई। पुलिस ने मौके पर आरोपित नीरज बंसल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.