Move to Jagran APP

भाजपा नेता का फरीदाबाद से किया गया था फेसबुक अकाउंट हैक

फेसबुक एकाउंट हैक करके एफबी मैसेंजर से पैसे मांगने के मामले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी मंडल के सचिव अनूप गर्ग ने बुधवार को एसएसपी डॉ. नानक सिंह की अनुपस्थिति में एसपी (एच) जीएस संघा से मुलाकात करके उन्हें शिकायत दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 10:27 PM (IST)
भाजपा नेता का फरीदाबाद से किया गया था फेसबुक अकाउंट हैक
भाजपा नेता का फरीदाबाद से किया गया था फेसबुक अकाउंट हैक

जागरण संवाददाता, बठिडा : फेसबुक एकाउंट हैक करके एफबी मैसेंजर से पैसे मांगने के मामले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी मंडल के सचिव अनूप गर्ग ने बुधवार को एसएसपी डॉ. नानक सिंह की अनुपस्थिति में एसपी (एच) जीएस संघा से मुलाकात करके उन्हें शिकायत दी।

loksabha election banner

अनूप गर्ग ने बताया कि इस दौरान पुलिस की ओर से की गई पड़ताल में पाया गया कि फरीदाबाद से उबर मोहम्मद नाम के व्यक्ति ने उसका एकाउंट हैक किया था। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं पुलिस ने उसे अपने मोबाइल नंबर का सिम कार्ड भी बदलने को कहा है। वह अपना सिम कार्ड बदल रहे हैं। अनूप ने बताया कि समय पर पता चल जाने पर ज्यादा नुकसान होने से बच गया है। फिर भी उसके परिचितों से 20 हजार रुपये ठग लिए गए हैं। उसके अनुसार बीते मंगलवार की सुबह उसके कई दोस्तों के फोन आने पर उसे पता चला था कि किसी ने उसका फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया है। उसकी फेसबुक के मैसेंजर से उसके दोस्तों व परिचितों से पैसे मांगे जा रहे हैं। उसके दो दोस्त दस-दस हजार रुपये भेज भी चुके थे। जैसे ही उसे पता चला तो उसने अपने परिचितों को इससे अवगत कराते हुए उन्हें सचेत किया। इसके बाद थाना थर्मल पुलिस को शिकायत दी। साथ ही डीजीपी को भी आनलाइन शिकायत भेजी। बता दें कि इससे पहले भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव अशोक सैनी के साथ भी ऐसा हो चुका है। जिसकी जांच चल रही है। इसके अलावा करीब छह महीने पहले भाजपा के जिला सचिव वरिदर शर्मा के नाम पर फोन कॉल करने के पैसे मांगे गए थे। उन्होंने भी पुलिस को इसकी शिकायत की थी। हालांकि इस शिकायत का आज तक कुछ नहीं बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.