Move to Jagran APP

परमात्मा से मिलने का काम गुरु का होता है : मित्तल

निरंकारी बाबा सतगुरु हरदेव ¨सह महाराज के जन्मदिवस पर संत निरंकारी मंडल ब्रांच रामा की ओर से ज्ञान प्रचारक अमरजीत मित्तल की अगुवाई में सिविल अस्पताल रामा में सफाई अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 05:15 PM (IST)
परमात्मा से मिलने का काम गुरु का होता है : मित्तल
परमात्मा से मिलने का काम गुरु का होता है : मित्तल

संस, रामा मंडी : निरंकारी बाबा सतगुरु हरदेव ¨सह महाराज के जन्मदिवस पर संत निरंकारी मंडल ब्रांच रामा की ओर से ज्ञान प्रचारक अमरजीत मित्तल की अगुवाई में सिविल अस्पताल रामा में सफाई अभियान चलाया गया। ज्ञान प्रचारक अमरजीत मित्तल के नेतृत्व में सैकड़ों सेवादारों ने सिविल अस्पताल के हर कोने में सफाई की। इस अवसर पर निरंकारी आश्रम रामा के प्रमुख अमरजीत मित्तल ने कहा कि गुरु पूजा का लक्ष्य गुरु की बात को मानना व उसके दर्शाए मार्ग पर चलते हुए अपना जीवन व्यतीत करना है।

prime article banner

उन्होंने कहा कि निरंकारी बाबा हरदेव ¨सह ने संसार को एकता, प्यार व भाईचारे का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह शिक्षक का काम बच्चों को अच्छी शिक्षा देना है ठीक उसी तरह परमात्मा से मिलाने का काम गुरु का होता हैं।

इस मौके सिविल अस्पताल के स्टाफ के इलावा बड़ी संख्या में सेवादार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.