Move to Jagran APP

अफवाह फैलने व पुलिस कर्मी से दु‌र्व्यवहार करने पर छह नामजद

पुलिस कर्मचारी से दु‌र्व्यवहार करने के आरोप में छह नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 05:20 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 05:20 PM (IST)
अफवाह फैलने व पुलिस कर्मी से दु‌र्व्यवहार करने पर छह नामजद
अफवाह फैलने व पुलिस कर्मी से दु‌र्व्यवहार करने पर छह नामजद

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान लोगों को गुमराह करने व नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारी से दु‌र्व्यवहार करने के आरोप में छह नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। थाना कैंट के एएसआइ राजपाल सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि भुच्चो खुर्द के रहने वाले गगनदीप सिंह, हरजीत सिंह, लाल सिंह बस्ती के रहने वाले बलविदर सिंह व रामपुरा के रहने वाले मनदीप सिंह समेत कुछ अज्ञात लोग भुच्चो खुर्द में आम लोगों को गुमराह कर रहे है कि कोरोना वायरस नाम की कोई बीमारी नहीं है, पंजाब पुलिस जानबूझ कर लोगों को इस बीमारी के प्रति गुमराह कर रही है, जबकि आरोपित नशा बेचने का काम करते है। पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव भुच्चो खुर्द से आरोपित जसविदर सिंह व मनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि गगनदीप सिंह व हरजीत सिंह की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। इसी तरह थाना दयालपुरा के सिपाही यादविदर सिंह ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि बीती 28 मार्च को भगता भाईका में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी।

loksabha election banner

भगता भाईका के रहने वाले आरोपित बलजिदर सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर नाके पर आया और उसके साथ दु‌र्व्यवहार किया। वहीं सरकारी ड्यूटी में विघ्न डाला। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना मौड़ के एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि गांव बुर्ज में आरोपित मनप्रीत सिंह गांव बुर्ज में स्थित नीटू करियाना की दुकान पर लोगों में कोरोना वायरस के बारे में अफवाह फैला रहा था। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.