Move to Jagran APP

नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर सात नामजद, नशा बेचने से रोकने पर की मारपीट

जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 10:19 PM (IST)
नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर सात नामजद, नशा बेचने से रोकने पर की मारपीट
नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर सात नामजद, नशा बेचने से रोकने पर की मारपीट

जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें से चार को तो काबू कर लिया। जबकि तीन लोग भागने में सफल हो गए। वहीं पुलिस ने एक जगह पर नशा बेचने से रोकने के मामले में मारपीट करने भी केस दर्ज किया है। इसके तहत थाना सदर रामपुरा की पुलिस ने नशा बेचने से रोकने पर मारपीट करने का केस दर्ज किया है। पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव भैणी चूहड़ के संदीप सिंह ने बताया कि कुछ लोग गांव में नशा बेचने का काम करते हैं। उनको जब ऐसा करने से रोका गया तो उसके साथ मारपीट की गई। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर काका सिंह, लक्खा सिंह, करनी सिंह, गोबिदी सिंह व गुरजंट सिंह के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जबकि मामले की जांच लखविदर सिंह कर रहे हैं।

loksabha election banner

दूसरी तरफ थाना नहियांवाला के हवलदार गुरमीत सिंह ने गांव गोनियाना खुर्द से एक व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 150 लीटर लाहन बरामद की है, जिसकी पहचान गांव गोनियाना कलां के इकबाल सिंह के तौर पर हुई है। वहीं थाना नहियांवाली के ही सहायक थानेदार जगजीत संह गांव खेमूआना से एक व्यक्ति को काबू उसके पास से 40 लीटर लाहन चालू भट्टी समेत बरामद की गई है। जिसकी पहचान गांव खेमूआना के हरजिदर सिंह के तौर पर हुई है। इसी प्रकार थाना नथाना के एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर गुरतेज सिंह की ओर से की गई कार्रवाई के आधार पर गांव कल्याण सुखा से एक व्यक्ति के पास से 20 लीटर लाहन बरामद की गई। आरोपित की पहचान माहना सिंह के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में थाना सदर रामपुरा के सहायक थानेदार लखविदर सिंह ने गांव चाओके से एक व्यक्ति के पास से 200 लीटर लाहन बरामद की है। अरोपित मौके से भाग गया। इसकी पहचान गुलजार सिंह के तौर पर हुई।

इसके साथ ही थाना तलवंडी साबो के सहायक थानेदार गुरदास सिंह ने गांव गुरुसर जग्गा के पास लगाए गए नाके के दौरान एक कार को रोक कर तलाशी ली गई। इस दौरान कार में सवार दो लोगों के पास से 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब की बरामद की गई। मगर आरोपित मौके से भाग गए। जिनकी पहचान गांव जोगेवाला के निक्का सिंह व सुरजन सिंह के तौर पर हुई। इसी प्रकार थाना नंदगढ़ के सहायक थानेदार हरदीप सिंह ने गांव चुघे खुर्द में लगाए गए नाके के दौरान एक कार में से 5 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद कर एक व्यक्ति को किया गया। जबकि कार चालक आरोपित की पहचान गांव चुघे खुर्द के गुरजीत सिंह के तौर पर हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.