Move to Jagran APP

नशे में धुत्त थे कार सवार, लोगों ने भागकर बचाई जान

बुधवार शाम बठिडा की टीचर कालोनी में नशे में धुत्त दो युवाओं की कार बेकाबू हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 02:42 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 02:42 AM (IST)
नशे में धुत्त थे कार सवार, लोगों ने भागकर बचाई जान
नशे में धुत्त थे कार सवार, लोगों ने भागकर बचाई जान

जागरण संवाददाता बठिडा: बुधवार शाम बठिडा की टीचर कालोनी में नशे में धुत्त दो युवाओं की कार बेकाबू हो गई। आसपास के लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। मौके पर मौजूद लोगों ने उनको पकड़ कर थाना थर्मल पुलिस के हवाले कर दिया और एसएसपी बठिडा को सूचित किया।

loksabha election banner

कृष्ण कुमार गर्ग ने बताया कि वीरवार को बठिडा की टीचर कालोनी की गली नंबर तीन में वह लोहड़ी का प्रोग्राम करने वाले थे। इसके लिए उन्होंने लकड़ियां मंगवाई हुई थीं। लकड़ियां छोड़ने के लिए पिकअप गाड़ी आई हुई थी। इसी दौरान एक कार बहुत तेज रफ्तार से उनकी ओर आई जो पूरी तरह से बेकाबू थी। उन्होंने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। अगर हम साइड पर न होते तो गाड़ी उनके ऊपर चढ़ जाती। बाद में वह गाड़ी दूसरी कार के साथ लगते हुए थड़ी के साथ जोर से टकराई। इसी दौरान सभी ने कार में सवार दोनों युवाओं को काबू कर लिया। उनकी कार के ऊपर पंजाब पुलिस लिखा हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया कि कार सवार युवक नशे में धुत्त थे और उनमें से एक पुलिस का जवान था। उनकी कार में से नशे की सिरिज भी मिली हैं। उन्होंने बठिडा के एसएसपी को इस संबंधी मौके पर ही सूचित कर दिया था। इसके बाद थाना थर्मल की पुलिस आई और उनको पकड़ कर अपने साथ ले गई।

इस सबंधी थाना थर्मल के एसएचओ ने पुष्टि करते हुए बताया कि दो लोगों को टीचर कालोनी से लेकर आए हैं, लेकिन अभी जांच के बाद पता चलेगा कि उनमें से कोई पुलिस मुलाजिम है या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.