Move to Jagran APP

व‌र्ल्ड एड्स दिवस का किया बायकाट, चंडीगढ़ में देंगे धरना

पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारियों की मीटिग हुई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 04:19 PM (IST)
व‌र्ल्ड एड्स दिवस का किया बायकाट, चंडीगढ़ में देंगे धरना
व‌र्ल्ड एड्स दिवस का किया बायकाट, चंडीगढ़ में देंगे धरना

जासं, बठिडा : पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारियों की मीटिग हुई। इसमें प्रधान महिदरपाल सिंह पटियाला ने पंजाब सरकार की निदा करते हुए कहा कि वह पिछले काफी समय से अपनी मांगों को पूरा करने की अपील कर चुके हैं, लेकिन सरकार व सेहत विभाग उनकी मांगों को अनदेखा कर रहा है। वहीं गत दिवस यूनियन ने मांगें पूरी ना होने की सूरत में रोष धरना देने की चेतावनी दी थी, लेकिन सरकार व विभाग की तरफ से इसका कोई जबाव नहीं दिए जाने से यह साबित हो गया है कि सरकार उनकी मांगों प्रति गंभीर नहीं है और उन्हें धरना लगाने के लिए मजबूर कर रही है। इसलिए यूनियन ने फैसला लिया है कि एक दिसंबर को समूह मुलाजिम अपना सारा कामकाज ठप करके चंडीगढ़ में धरना देंगे।

loksabha election banner

यूनियन के उप्रधान जसमेल सिंह दियोल ने कहा कि कोरोना काल में बिना किसे सामाजिक व आर्थिक लाभ के फ्रंट लाइन सेवा निभा रहे मुलाजिमों को बिना किसी शर्त के रेगुलर करके सरकार अपना वादा निभाएं। गुरजंट सिंह बाहोमाजरा ने कहा कि पिछले 20 सालों से कम वेतन काम कर रहे है। मुलाजिम का शोषण बंद किया जाए और बनता लाभ दिया जाए।

वहीं यूनियन ने ब्लड बैंक बठिडा के एलटी अजय शर्मा व जगदीप सिंह को बर्खास्त करने की सख्त निदा की और सेहत मंत्री से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करवाकर साजिश को बेनकाब करने की मांग की। उन्होंने कहा कि केवल ठेके पर भर्ती मुलाजिमों को सजा देकर असल आरोपितों को बचाया नहीं जा सकता है। उन्होंने दोनों मुलाजिमों की की ईमानदारी व बेदाग लंबी सर्विस को देखते हुए उन्हें दोबारा वापस लेने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.