Move to Jagran APP

बरकरार रहेगा स्वच्छता में शहर का नंबर वन का रुत्बा: डिप्टी मेयर

बरसाती पानी से लोगों को छुटकारा दिलाना मेरी प्राथमिकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 10:31 PM (IST)
बरकरार रहेगा स्वच्छता में शहर का नंबर वन का रुत्बा: डिप्टी मेयर
बरकरार रहेगा स्वच्छता में शहर का नंबर वन का रुत्बा: डिप्टी मेयर

गुरप्रेम लहरी बठिडा

loksabha election banner

बरसाती पानी से लोगों को छुटकारा दिलाना मेरी प्राथमिकता है। मेरी कोशिश रहेगी कि बठिडा के लोगों को अपने इस कार्यकाल में बरसाती पानी की समस्या से निजात दिला सकूं। इन शब्दों का प्रगटावा नगर निगम बठिडा के नए चुने गए डिप्टी मेयर मास्टर हरमंदर सिंह ने किया। वह दैनिक जागरण के साथ विशेष बातचीत कर रहे थे। मास्टर हरमंदर सिंह ने कहा कि पैंडिग चल रहे कामों को पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा ताकि शहरवासियों को कोई समस्या न आए।

मास्टर हरमंदर सिंह ने कहा कि शहर पिछले तीन साल से लगातार स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर वन आ रहा है। अब इस रुतबे को हम बनाए रखेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी नई चुनी गई मेयर रमन गोयल युवा हैं और उत्साही हैं। वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने उनको मेयर बना कर स्त्री वर्ग व युवा वर्ग को प्राथमिक्ता दी है। उनको प्रबंधकीय सिस्टम चलाने का मौका मिलेगा। अशोक कुमार को सीनियर डिप्टी मेयर बना कर पिछड़े वर्ग को नुमांइदगी दी गई है। हम सब मिल कर काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि शहर की सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक की है। पार्किंग न होने के कारण लोगों को भारी दिक्कत आती है। हम बहुत जल्द शहर के फायर ब्रिगेड के पास मल्टीपार्किंग स्टोरी का निर्माण करेंगे, जोकि लंबे समय से पैंडिग चल रही है। उन्होंने कहा कि शहर में एलईडी लाइटों का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है और इनको बहुत जल्द मुकम्मल कर लिया जाएगा। इससे पूरा शहर दुधिया रोशनी में नहाएगा। शहर की सड़कों की रिपेयर जल्द की जाएगी और नई सड़कों का निर्माण किया जाएगा। शहर के पाकोौं की बदली जाएगी नुहार

मास्टर हरमंदर सिंह ने कहा कि शहर के वीरान पार्को को विकसित किया जाएगा। साथ ही जहां पर भी जगह मिलेगी, वहां पर नए पार्को का निर्माण किया जाएगा। शहर के सोंदर्यीकरण पर विशेष जोर दिया जाएगा। इसके अलावा शहर के कई बाजारों में बिजली की तारों के जाल हैं। इनको खत्म करेंगे। सालिड वेस्ट के लिए लोगों को दिक्कत आती है, क्योंकि गाड़ियों की कमी है। हम और गाड़ियां खरीदेंगे ताकि लोगों को कोई परेशानी न आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.