Move to Jagran APP

एनआरआई भगौड़े को दिल्ली एयरपोर्ट से काबू किया

ब¨ठडा : शादीशुदा से दहेज मांगने व मारपीट करने के आरोप में भगौड़ा चल रहे एक एनआरआई को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से मलेशिया से वापस आते ही काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 10:27 PM (IST)
एनआरआई भगौड़े को दिल्ली एयरपोर्ट से काबू किया
एनआरआई भगौड़े को दिल्ली एयरपोर्ट से काबू किया

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : शादीशुदा से दहेज मांगने व मारपीट करने के आरोप में भगौड़ा चल रहे एक एनआरआई को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से मलेशिया से वापस आते ही काबू कर लिया। एनआरआई व उसके परिवार के खिलाफ ढाई साल पहले महिला थाना में दहेज की शिकायत दर्ज हुई थी। इसी के आधार पर पुलिस ने एनआरआई, उसकी माता, बहन व जीजा के खिलाफ केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद एनआरआई मलेशिया भाग गया था और अदालत ने उसको भगौड़ा करार दे दिया। जानकारी के अनुसार ब¨ठडा की नवजोत कौर की शादी 2016 में हरियाणा के सिरसा जिले के गांव हिमायू खेड़ा के रहने वाले ज¨तद्रपाल ¨सह नागरा के साथ हुई थी। शादी से पहले लड़के के परिवार वालों ने नवजोत कौर के परिवार वालों को बताया कि उनका लड़का मलेशिया में पक्के तौर पर रह रहा है, जहां पर उसका अच्छा कारोबार है। लड़की के अनुसार शादी के बाद उसका पति व उसके परिवार वाले दहेज के लिए परेशान करने गे, जिसके बाद पता लगा कि उसका पति भी मलेशिया में पक्का नहीं है। जब उसने अपने ससुराल परिवार से बात की तो उसकी मारपीट कर वापिस भारत भेज दिया। इसके बाद पीड़ित ने 2016 में जिला पुलिस कप्तान को शिकायत दी थी, जिसके बाद मामला महिला थाना को भेजा गया। जहां से हुई जांच के बाद ज¨तद्रपाल ¨सह, व¨रदर ¨सह, पाल कौर, बल¨जदर कौर व द¨वदर ¨सह के खिलाफ केस दर्ज हुआ।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.