Move to Jagran APP

Bathinda News: गर्मी से राहत पाने नहर में नहाने गया था युवक, डूबने से हुई मौत

गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने गए युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय मोहम्मद समी के रूप मे हुई। युवक रविवार शाम को गांव बीबी वाला के पास बठिंडा सरहिंद नहर में तीन युवक नहाने के लिए गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sun, 21 May 2023 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 06:48 PM (IST)
Bathinda News: गर्मी से राहत पाने नहर में नहाने गया था युवक, डूबने से हुई मौत
Bathinda News: गर्मी से राहत पाने नहर में नहाने गया था युवक, डूबने से हुई मौत

बठिंडा, जागरण संवाददाता । गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने गया एक 20 वर्षीय युवक की रविवार को नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय मोहम्मद समीर निवासी अजीत रोड के तौर पर हुई। जानकारी अनुसार रविवार शाम को गांव बीबी वाला के पास बठिंडा सरहिंद नहर में तीन युवक नहाने के लिए गए थे।

loksabha election banner

तीन लोग गए थे नहर में

जब उक्त युवकों नहर की झालो के पास पहुंचे, तो तीन युवक नहर के पानी में डूबने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने नहर में कूदकर डूब रहे युवकों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। इस दौरान दो युवकों को तो स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए, जबकि एक युवक नहर में डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की तीन रेस्क्यू टीम संदीप गिल, विक्की कुमार, राजिंदर कुमार, संदीप गोयल ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किए।

गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था युवक

सहारा कार्यकर्ता विक्की कुमार ने कुछ ही देर में युवक को बाहर निकाला और तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया। जहां पर डाक्टरों द्वारा युवक को मृतक घोषित कर दिया गया। मृतक युवक मोहम्मद समीर अजीत रोड पर रहता था और गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था। सहारा टीम ने मामले की सूचना मृतक युवक के परिजनों और थाना थर्मल पुलिस को दी। पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.