जासं,बठिडा : जिले में रविवार को एक ओर कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत हो गई। हरियाणा के डबवाली के गांव जोगिया वाला के रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति की गत दो जनवरी को कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इसके बाद परिजनों की तरफ से इलाज के लिए बठिडा के पावर हाउस रोड स्थित गोल्ड मेडिका अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आठ दिन के इलाज के बाद रविवार सुबह कोरोना पाजिटिव मरीज की अस्पताल में मृत्यु हो गई।

जिला प्रशासन द्वारा सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के सदस्य मणिकरण शर्मा, जग्गा सहारा, पंकज कुमार ने मृतक का शव उसके गांव जोगिया वाला पहुंचा और वहां पर सहारा टीम ने पीपीई किट्स पहनकर परिजनों की उपस्थिति में पूरे सम्मान के साथ मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं फरीदकोट मेडिकल कालेज की तरफ से जारी कोरोना रिपोर्ट में एक मरीज एसएएस नगर धर्मशाला वाली गली, माडल टाउन फेस वन, माडल टाउन फेस तीन, बेअंत नगर,बीड तलाब बस्ती व गांव चाउके से एक-एक कोरोना पाजिटिव मरीज मिले है।

डीसी बठिडा बी श्रीनिवासन ने बताया कि जिले में अब तक 1 लाख 33 हजार लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा चुके है, जिसमें केवल बठिडा जिले के 9248 की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है, जबकि 8000 मरीज ठीक होकर घर चले गए है। जिले में अब सिर्फ 175 केस एक्टिव है। उन्होंने कहा कि जब लोग घर से निकलें तो मास्क पहनकर ही निकले। सरकार की ओर से जारी अन्य गाइडलाइंस का पालन लोगों को जरूर करना चाहिए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021