Move to Jagran APP

बैंक मैनेजर ने ग्राहकों के खाते से निकलवाएं सात लाख रुपये

ओबीसी बैंक घुद्दा के मैनेजर ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर बैंक के दो ग्राहकों के खाते से करीब सात लाख रुपये निकालकर धोखाधड़ी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 03:13 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 03:13 PM (IST)
बैंक मैनेजर ने ग्राहकों के खाते से निकलवाएं सात लाख रुपये
बैंक मैनेजर ने ग्राहकों के खाते से निकलवाएं सात लाख रुपये

जासं,बठिडा : ओबीसी बैंक घुद्दा के मैनेजर ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर बैंक के दो ग्राहकों के खाते से करीब सात लाख रुपये निकालकर धोखाधड़ी की। थाना नंदगढ़ पुलिस ने पीड़ित लोगों की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित बैंक मैनेजर व उसके एक अन्य साथी पर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को शिकायत देकर गांव घुद्दा निवासी जसप्रीत सिंह ने बताया कि उसके पिता जगदेव सिंह का ओबीसी बैंक घुद्दा में सेविग खाता है। इसमें काफी रकम पड़ी हुई थी। 25 सितंबर 2019 को उसके पिता के खाते से पचास हजार रुपये निकल गए, जब उन्होंने बैंक जाकर इसके बारे में पता किया तो बैंक अधिकारियों ने इसकी जांच करने की बात कही। जब उन्होंने मामले की शिकायत पर पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामले की गंभीरता से पड़ताल की तो पता चला कि बैंक के मैनेजर अजय कुमार ने अपने एक अन्य साथी अवतार सिंह के साथ मिलकर उसके पिता के खाते से पचास हजार रुपये आनलाइन निकलवाए थे। इतना ही नहीं आरोपितों ने गांव कालझरानी के रहने वाले अमरदीप सिंह के खाते से भी 6.50 लाख रुपये निकाले थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.