संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल : मंगलवार रात्रि को स्थानीय बैंक बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में चोरी की कोशिश की गई। बैंक की एक तरफ की खिड़की की जाली तथा ग्रिल तोड़ दी गई थी कितु चोर बैंक से नकदी अथवा अन्य कोई भी सामान ले जाने में सफल नहीं हो पाए।

पंजाब नेशनल बैंक की यह शाखा शहर के पाश एरिया बैंक बाजार में स्थित है। उक्त बाजार में पीएनबी के अलावा एक दर्जन से ज्यादा बैंक तथा फाइनेंस कंपनियों के दफ्तर स्थित हैं। इसके अलावा रिहायशी एरिया होने के कारण बैंक के आसपास काफी घर तथा दुकानें भी हैं। ऐसे में चोरी की यह कोशिश न सिर्फ उक्त बैंक बल्कि अन्य बैंकों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही है। नुकसान होने से बचाव : शाखा प्रबंधक

पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार ने कहा कि चोरों द्वारा खिड़की की ग्रिल तथा जाली को नुकसान पहुंचाया गया है। चोरी की कोशिश पूरी तरह नाकाम रही है। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है। गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। घटना की जांच की जा रही हैं : थाना प्रभारी

पुलिस थाना रामपुरा सिटी के थाना प्रभारी सुखविदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल सकेगी। संस मानसा : थाना बोहा पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी के दौरान लल्लूआणा वासी हरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत को चोरी के मोटरसाइकिल नंबर एचआर-23-एफ- 4410 सहित काबू कर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के अधार पर गांव शेरखावाला के पास की गई नाकेबंदी के दौरान उक्त आरोपित को काबू किया गया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी ताकि अन्य जानकारी हासिल हो सके।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021