Move to Jagran APP

पीछा कर रहे चौकीदार पर चोरों ने फेंका तेजाब

गोनियाना मंडी में मोटरसाइकिल सवार दो चोरों ने पीछा कर रहे चौकीदार पर तेजाब फेंक दिया। इससे उसकी टांगे झुलस गईं। इसके चलते चोर फरार होने में सफल हो गए। हैरत की बात है कि इतना सब होने के बाद भी स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में भनक तक नहीं लगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Apr 2018 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 08:14 PM (IST)
पीछा कर रहे चौकीदार पर चोरों ने फेंका तेजाब
पीछा कर रहे चौकीदार पर चोरों ने फेंका तेजाब

जागरण संवाददाता, गोनियाना मंडी,ब¨ठडा : गोनियाना मंडी में मोटरसाइकिल सवार दो चोरों ने पीछा कर रहे चौकीदार पर तेजाब फेंक दिया। इससे उसकी टांगे झुलस गईं। इसके चलते चोर फरार होने में सफल हो गए। हैरत की बात है कि इतना सब होने के बाद भी स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में भनक तक नहीं लगी। चौकीदार नारायण ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे वो मेन बाजार में पहरा दे रहा था। उसी दौरान उसकी नजर बाजार में स्थित अग्रवाल इंटरप्राइजिज मोबाइल शॉप पर पड़ी। जहां दो चोर दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। चोरों को देख नारायण उन्हें ललकारते हुए पकड़ने के लिए उनकी तरफ भागा। मगर वो दोनों चोर फुर्ती से बिना नंबर प्लेट लगे मोटरसाइकिल पर सवार हो भागने लगे। नारायण ने हार न मानी और शोर मचाते हुए उनके मोटरसाइकिल के पीछे भागा। उसने बताया कि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक के हाथ में एक बोतल थी। उसने वो बोतल में पड़ा तेजाब नारायण की तरफ करके उड़ेल दिया। जो उसकी टांगों पर पड़ा। जिससे जख्मी होकर वो वहीं गिर गया। जिसके चलते चोर फरार होने में सफल हो गए।

loksabha election banner

इस संबंध में गोनियाना चौकी इंचार्ज बूटा ¨सह से बात की तो उनका कहना था कि उनके पास ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है।

बाजार के दुकानदारों ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते कहा कि बाजार में कैमरे तो लगे हैं, परंतु कोई कैमरा चलता नहीं है। जिस कारण चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाता। गोनियाना मंडी में छीना झपटी और चोरी की लगातार हो रही वारदातों से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.