जासं, ब¨ठडा : 19 मार्च को ब¨ठडा में युवाओं कर लिए होने वाले विशाल सम्मेलन के लिए आर्ट ऑफ लि¨वग की ओर से अपेक्स मेंबर विक्की ¨सगल की अगुवाई में हैपीनेस सेंटर पर युवा वालंटियर्स की मी¨टग की गई। इसमें आर्ट ऑफ लि¨वग के टीचर्स व युवा कार्यकर्ता  शामिल हुए।

विक्की ¨सगल ने बताया कि 19 मार्च को श्री श्री रविशंकर ब¨ठडा पहुंच रहे है, जो कि बाबा फरीद कालेज दियोन में युवाओं को जीवन मे कामयाबी, तनाव मुक्त ¨जदगी व प्रश्नोत्तरी के जरिए युवाओं से संवाद कर संबोधित करेंगे। इसके लिए बड़ी संख्या में युवा वर्ग इस कार्यक्रम में समिल्लित होगा। बैठक में विचार करते डॉ. अमित तनेजा की ओर से सभी कॉलेजों में सम्पर्क साधने के लिए टीमें घोषित की गई जोकि हर युवा के पास पहुंच कर उन्हें हो रहे इस विशाल कार्यक्रम के लिए युवाओं से सम्पर्क कर उन्हें कार्यक्रम में पहुंचने का आह्वान करेंगी। आर्ट ऑफ लि¨वग के पूर्णकालिक सुमित अरोड़ा ने बताया कि युवाओं को प्रेरित करने के लिए नुक्कड़ नाटकों के जरिए भी संदेश दिया जाएगा।

इस मौके पर राजीव गुप्ता, संदीप अग्रवाल,  राहुल गर्ग, अवंतिका, नीतू अरोड़ा, मनीषा मित्तल, सरबजीत ¨सह, समीक्षा, अमन जैन, राहुल गर्ग, पारस, कर्नल विकास, दिनेश कुमार, रश्मि, ममता, सचिन, बिनाली, ईशान ¨जदल, हमेश मित्तल आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!