Move to Jagran APP

सरपंच के भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपितों ने घर के बाहर की थी फायरिग

हमले में नथाना पुलिस ने सात लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 10:24 PM (IST)
सरपंच के भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपितों ने घर के बाहर की थी फायरिग
सरपंच के भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपितों ने घर के बाहर की थी फायरिग

जासं, बठिडा : पुरानी रंजिश के चलते जिले के गांव बाठ के कांग्रेसी सरपंच व उसके परिवार पर किए गए जानलेवा हमले में नथाना पुलिस ने सात लोगों को नामजद किया है, जबकि एक दर्जन अज्ञात लोगों को भी मामले में शामिल करते हुए सभी पर हत्या, असला एक्ट, इरादा ए हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित फरार है। हमला करने वाले में शामिल एक आरोपित हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहा है और पैरोल पर बाहर आया हुआ है। उसने तीन दिन पहले भी सरपंच के भाई पर भी फायरिग की थी। इसके बाद से रविवार देर शाम को आरोपित अमृतपाल सिंह ने अपने साथी हरदीप सिंह, तारी सिंह, हरजिदर सिंह, पजामा सिंह, सतपाल सिंह वासी बाठ व 11 अज्ञात लोगों समेत हथियार लेकर सरपंच कुलविदर सिंह के घर में दाखिल हुआ और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में सरपंच कुलविदर सिंह उसकी पत्नी वीरपाल कौर और भतीजा मेहकदीप सिंह गंभीर रूप घायल हो गए, जबकि सरपंच का भतीजा सुखराज सिंह की सीने में गोली लगने से मौत हो गई। तीनो घायलों को सिविल अस्पताल बठिडा लाया गया। जहां पर मेहकदीप सिंह की हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित घर के बाहर खड़े होकर हवाई फायर करने के बाद अपनी गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए थे

prime article banner

पुलिस को शिकायत देकर कांग्रेसी सरपंच कुलविदर सिंह ने बताया कि लॉकडाउन में अमृतपाल बाहर से लड़के लेकर गांव में आता था। उसे रोकने पर रंजिश रखने लगा। इसी कारण अमृतपाल सिंह ने रविवार शाम को अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर में घुसकर गोलियां चलाईं और तेजधार हथियारों से उनके परिवार पर हमला कर दिया। सरपंच ने बताया कि हमले में वह, उसकी पत्नी व भतीजा घायल हो गए। भतीजे सुखराज सिंह के सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। सरपंच ने बताया कि उसके बड़े भाई भिदा सिंह पर तीन दिन पहले आरोपित गोली चलवाई थी, लेकिन उस मामले में भी पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.