जेएनएन, बठिंडा। बठिंडा में सरेआम बिक रहे नशे का खुलासा करने के बाद आखिर जिला पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने गली-मोहल्ले में नशा बेचने वाले से लेकर बड़े नशा तस्कर पर कार्रवाई की। एक ही दिन में 14 लोग गिरफ्तार कर लिए गए। उनके पास से हेरोइन, भुक्की, शराब, लाहन व नशीली गोलियां भी बरामद की गई। सुबह से ही पुलिस की विभिन्न टीमोंं ने दैनिक जागरण की तरफ से बताई गई जगहों पर जाकर चेकिंग की और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

थाना कोतवाली के एएसआइ दिलबाग सिंह ने कपास मंडी से आरोपित निमांत भटनागर वासी प्रताप नगर, मनोज वासी पावर हॉउस रोड, कुलवंत सिंह वासी गांव पक्की टिबी जिला मुक्तसर को 20 ग्राम चिट्टा के साथ पकड़ा। तीनों दिल्ली से हेरोइन लेकर आए थे। इसी तरफ चंदसर बस्ती से धर्मवीर सिंह वासी मैहना चौक व गांव लेलेवाला से बचित्तर सिंह को तीन-तीन किलो भुक्की के साथ धरा गया।

स्थानीय मैहना बस्ती वासी अवतार सिंह को भी पकड़ कर उससे 250 नशीली गोलियां व गांव ढडे के हंसराज से 80 गोलियां बरामद की गई। सिटी में बस स्टैंड बीड़ तलाब बस्ती से काला सिंह को 20 लीटर अवैध देसी शराब के साथ पकड़ा गया। थाना नथाना के हवलदार गुरविंदर सिंह ने गांव लेहरा मोहब्बत में रेड कर काका सिंह को 50 किलो लाहन समेत धरा। इसी तरह गांव पक्का कलां से कार सवार आरोपित हरचेत सिंह, वीरपाल सिंह व सुखप्रीत सिंह निवासी गांव दीपा बंगी को 168 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत पकड़ा।

पुलिस की इस कार्रवाई से नशा तस्करों में भी खौफ है। उसी का नतीजा है कि तस्कर मौके पर पकड़े जाने पर नशीली वस्तु निगलने लगे हैं। गांव बुर्ज ढल्ला में भी पुलिस ने जब चेकिंग के दौरान दो लोगों को नशीली गोलियों के साथ पकड़ा तो उनमें से एक ने जहरीली चीज निगल ली। एसआइ कृपाल सिंह ने बताया कि बिना नंबर की स्कूटी पर आ रहे आरोपित जसपाल सिंह वासी गांव नाथपुरा व लखवंत सिंह वासी गांव माड़ी से जांच के दौरान 2350 नशीली गोलियां बरामद हुई तो आरोपित लखवंत सिंह ने जहरीली चीज निगल ली। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!