Move to Jagran APP

कैप्टन सरकार नहीं ले रही किसानों की सुध : प्रो. बलजिदर कौर

आम आदमी पार्टी की विधायक प्रो. बलजिदर कौर ने आज हलके के गांवों का दौरा किया

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 06:11 AM (IST)
कैप्टन सरकार नहीं ले रही किसानों की सुध : प्रो. बलजिदर कौर
कैप्टन सरकार नहीं ले रही किसानों की सुध : प्रो. बलजिदर कौर

संस, रामा मंडी : आम आदमी पार्टी की केंद्रीय कार्यकारी सदस्य व हलका तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रो. बलजिदर कौर ने आज हलके के गांवों का दौरा किया व लोगों की मुश्किलों को सुना। उन्होंने किसानों को खेती के लिए नहरी पानी पर्याप्त मात्रा में न मिलने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा की किसानों को खेती के लिए पर्याप्त मात्रा में नहरी पानी न मिलने का मुद्दा वह विधानसभा सैशन में भी उठा चुकी है। इसके बावजूद सरकार किसानों पर ध्यान नहीं दे रही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा की नहरी विभाग बारिश के मौसम में रजवाहों में अत्यधिक मात्रा में पानी छोड़ देता है, जिसके कारण रजबाहों में दरार आने से किसानों की कई-कई एकड़ फसल पानी में डूबकर खराब हो जाती है। वहीं जब फसलों को पानी की जरूरत होती है, तब नहरबंदी कर किसानों को बर्बाद होने के लिए छोड़ दिया जाता है। उन्होंने कहा की जब सरकार ही किसानों को बर्बाद करने में तुली है तो किसान आर्थिक संकट से बाहर कैसे निकल सकते हैं। उन्होंने कहा की कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश का बेड़ागर्क कर दिया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पहल के आधार पर किसानों की मुश्किलों का हल कर उन्हें आर्थिक संकट से बाहर निकाला जाएगा। इस मौके पर हरदेव सरां, लाडी, इंद्रजीत सरां, बूटा सिंह, प्यारा सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.