जासं, बठिडा : कोरोना वायरस के कारण पंजाब में लगाए गए क‌र्फ्यू के चलते पिछले ढाई महीनों से बंद पड़े व्यापार व इंडस्ट्री के कारण आम लोगों पर पड़ रहे आर्थिक बोझ के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब सरकार से राहत पैकेज जारी करने की मांग की है। इसको लेकर पार्टी के व्यापार व ट्रेड विग की राज्य प्रधान नीना मित्तल व राज्य के वाइस प्रधान अनिल ठाकुर ने कहा कि बेशक पंजाब सरकार ने अब ढील दे दी है। मगर फिर से जिदगी को शुरू करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की कोई राहत नहीं दी गई। जिसके तहत लोगों को पहले की तरह ही बिजली बिल, प्रॉपर्टी टैक्स, बैंक की किश्तें, सीवरेज बिल, पानी बिल समेत अन्य खर्चों का भुगतान करना पड़ रहा है।

जबकि सरकार को चाहिए कि वह लोगों के कर्ज माफ कर उनको सुविधाएं दे। इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि पंजाब सरकार होटल इंडस्ट्री को फिर से शुरू करें, जिसके साथ ही आज के हालातों को देखते हुए लोगों की सुविधा के लिए आर्थिक पैकेज देने का ऐलान करे। इसी प्रकार बिजली के बिल, सीवरेज के बिल प्रॉपर्टी टैक्स में 3 महीनों की छूट दी जाए।

इस मौके पर जिला प्रधान नवदीप जीदा, स्पोक्समैन नील गर्ग, जॉन प्रधान बलविदर पलटा, लीगल सेल गुरलाल सिंह, महेंद्र सिंह फूलोमिट्ठी, एमएल जिदल, धर्मवीर, रामफल, अमन शर्मा उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!