Move to Jagran APP

आप प्रत्याशी की हत्या में हुआ चौकाने वाला खुलासा, पत्नी ही थी मास्टरमाइंड

आम आदमी पार्टी से जिला परिषद चुनाव लड़ रहे हरिंदर सिंह हिंदा की हत्या में चौकाने वाला खुलासा हुआ था। हिंदा की हत्या पत्नी ने अपने अवैध संबंधों के लिए करवाई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 08:52 PM (IST)
आप प्रत्याशी की हत्या में हुआ चौकाने वाला खुलासा, पत्नी ही थी मास्टरमाइंड
आप प्रत्याशी की हत्या में हुआ चौकाने वाला खुलासा, पत्नी ही थी मास्टरमाइंड

जेएनएन, बठिंडा। बठिंडा के गांव गिल कलां से आम आदमी पार्टी से जिला परिषद चुनाव लड़ रहे हरिंदर सिंह हिंदा की हत्यारोपित उसकी पत्नी किरणपाल कौर ही निकली। इस बात का खुलासा बठिंडा रेंज के आइजी एमएफ फारुखि ने किया। पुलिस ने हिंदा की पत्नी सहित पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

आइजी ने बताया कि हिंदा की पत्नी के संदीप सिंह उर्फ बंटी नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध बन गए थे। इस बात का हिंदा को पता चला चुका था। उसने दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में देख लिख था। इसके चलते संदीप व किरणपाल कौर ने हिंदा को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

इसी उद्देश्य से किरणपाल गांव माडी में पीरखाने में सेवा करने वाले मक्खन बाबा के पास जाने लगी। उसके मक्खन बाबा के साथ भी अवैध संबंध बन गए। संबंध बनने पर किरणपाल कौर ने मक्खन बाबा को बताया कि उसका पति उसको परेशान करता है, इसलिए वह उसको मरवाना चाहती है।

किरणपाल ने संदीप सिंह को बताया कि उसके संपर्क में मक्खन बाबा नाम का एक आदमी है, जो उनके रास्ते से हिंदा को हटा सकता है। इसके बाद बंटी ने मक्खन बाबा से बात की। मक्खन ने हत्या करने के लिए जैमल सिंह और चमकौर सिंह से संपर्क किया। उसने दोनों को कत्ल करने के लिए 50- 50 हजार रुपये देने का लालच दिया। इसके बाद साजिश के तहत किरणपाल कौर ने अपने पति हिंदा के लिए बनाई अंडे की भुर्जी में नींद की गोलियां डाल दी।

हिंदा को बेहोश करने के बाद उसने मक्खन बाबा को फोन करके जैमल व चमकौर को अपने घर में बुलाया। घर पर पहुंचे जैमल व चमकौर को पहले किरणपाल कौर ने शराब पिलाई। किरणपाल ने हिंदा को हिलाकर चेक किया। इसके बाद जैमल ने सिरहाने से हिंदा का मुंह दबा दिया, जबकि चमकौर ने उस पर हॉकी से वार किए। इस दौरान आरोपित किरणपाल ने अपने पति के दोनों पैर दबाकर रखे।

पहले भी पति को मारने के लिए दी थी एक लाख की सुपारी

एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि आरोपित किरणपाल कौर ने छह माह पहले भी अपने पति को मारने के लिए किसी को एक लाख की सुपारी दी थी। सुपारी लेने वाले ने बाद में कत्ल करने से मना कर दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में किरणपाल कौर, मक्खन बाबा, जैमल सिंह और चमकौर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि संदीप सिंह अभी फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.