Move to Jagran APP

हंस नगर में तेजधार हथियार से हमला कर युवक को किया घायल

हंस नगर मेन रोड पर एक बर्गर की रेहड़ी पर बर्गर लेने आए एक युवक पर चार-पाच युवकों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:55 PM (IST)
हंस नगर में तेजधार हथियार से हमला कर युवक को किया घायल
हंस नगर में तेजधार हथियार से हमला कर युवक को किया घायल

जासं, बठिंडा: हंस नगर मेन रोड पर एक बर्गर की रेहड़ी पर बर्गर लेने आए एक युवक पर चार-पाच युवकों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने युवक के सिर पर तेजधार हथियार से बार कर जख्मी कर दिया और फरार हो गए। युवक को उसके परिवार के लोगों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल युवक की पहचान जगसीर सिंह वासी हंस नगर के तौर पर हुई है। जगसीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात साढ़े 8 बजे की बात होगी, वो बर्गर लेने के लिए मेन रोड पर एक रेहड़ी पर गया था। रेहड़ी के पास ही उसके जान-पहचान वाले चार-पाच युवक खड़े थे। जगसीर ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उक्त युवक उस पर हमला करने वाले हैं। इसी बीच उक्त युवकों ने बातचीत करने के लिए साइड में बुलाया तो वो चला गया, वो अभी कुछ समझ पाता कि उक्त युवकों ने उस पर हमला कर दिया और उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार कर फरार हो गए। उसे गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उधर मामले की जाच कर रहे एएसआइ विष्णु दास का कहना था कि घायल के बयानों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

------

शव का किया संस्कार

समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी बठिडा की ओर लावारिस शव का अंतिम संस्कार किया गया। संतपुरा रोड पर ओवरब्रिज के समीप ट्रेन के आगे आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की 72 घंटो बाद भी कोई पहचान न होने के कारण जीआरपी थाना ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए संस्था के हवाले कर दिया। संस्था के सोनू माहेश्वरी, राकेश जिदल, अंकित, निर्भय सिंह ने वालंटियर कृष्ण गर्ग के सहयोग से स्थानीय दाना मंडी स्थित श्मशान भूमि में करवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.