Move to Jagran APP

पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर की खुदकशी

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा गांव गुमटी कला में 30 वर्षीय नौजवान सतनाम ¨सह पुत्र सोहणा ¨सह ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर जहरीली दवाई पीकर खुदकुशी कर ली। थाना दियालपुरा पुलिस ने मृतक युवक की बहन के बयान पर पत्नी जस¨वदर कौर तथा उसके कथित प्रेमी सिमरजंट ¨सह के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। मृतक की बहन बेअंत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भाभी जस¨वदर कौर के गांव के ही निवासी सिमरजंट ¨सह के साथ अवैध संबंध थे। उसके भाई को जब इस बात का पता चला तो उसने अपने पत्नी को काफी समझाया भी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। आखिरकार इसी बात से दुखी होकर उसके भाई सतनाम ¨सह ने बीते शनिवार को जहरीली दवाई पी ली। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 04:18 PM (IST)
पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर की खुदकशी
पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर की खुदकशी

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा :

loksabha election banner

गांव गुमटी कला में 30 वर्षीय सतनाम ¨सह पुत्र सोहणा ¨सह ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर जहरीली दवाई पीकर खुदकशी कर ली। थाना दियालपुरा पुलिस ने मृतक युवक की बहन के बयान पर पत्नी जस¨वदर कौर तथा उसके कथित प्रेमी सिमरजंट ¨सह के खिलाफ खुदकशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

मृतक की बहन बेअंत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भाभी जस¨वदर कौर के गांव के ही निवासी सिमरजंट ¨सह के साथ अवैध संबंध थे। उसके भाई को जब इस बात का पता चला तो उसने अपने पत्नी को काफी समझाया भी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। आखिरकार इसी बात से दुखी होकर उसके भाई सतनाम ¨सह ने बीते शनिवार को जहरीली दवाई पी ली। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.