Move to Jagran APP

लाइनमैन ने की थी आत्महत्या, जेई पर मामला दर्ज

स्वजनों के बयान पर पुलिस ने जेई के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 05:31 PM (IST)
लाइनमैन ने की थी आत्महत्या, जेई पर मामला दर्ज
लाइनमैन ने की थी आत्महत्या, जेई पर मामला दर्ज

जासं,बठिडा : गांव कुटी किशनपुराके नजदीक ड्रेन पुल के पास पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले पावरकाम कर्मी के मामले में स्वजनों के बयान पर पुलिस ने जेई के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। इसमें लाइनमैन बलजीत सिंह की पत्नी अमनदीप कौर ने थाना संगत पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि उसका पति बलजीत सिंह करीब नौ दिन पहले मोटरसाइकिल पर घर से यह कहकर निकला था कि वह ड्यूटी पर जा रहा है। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की। कई स्थानों पर जाकर उसकी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। उसके जानने वालों से भी संपर्क किया गया लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

loksabha election banner

इसके बाद 11 नवंबर को उसका शव एक पेड़ से लटका मिला। शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि मौत कई दिन पहले हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि उससे नौ दिन पहले ही पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं लग सकी। मामले में बलजीत सिंह ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पावरकाम के जूनियर इंजीनियर हरजिदर सिंह को जिम्मेवार ठहराया था व लिखा था कि उसे नाजायज काम के लिए कहता था, लेकिन वह ऐसा नहीं करता था। इसके चलते वह आए दिन उसे बेइज्जत करने के साथ मानसिक तौर पर परेशान करता था। इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने आरोपित जेई के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.