Move to Jagran APP

एनएफएल में तीन, तलवंडी साबो में बैंक मुलाजिम समेत जिले में 75 नए केस

जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 07:10 AM (IST)
एनएफएल में तीन, तलवंडी साबो में बैंक मुलाजिम समेत जिले में 75 नए केस
एनएफएल में तीन, तलवंडी साबो में बैंक मुलाजिम समेत जिले में 75 नए केस

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। बुधवार को 75 नए केस सामने आए। इसमें बैंक मुलाजिमों समेत एनएफएल, पुलिस व एम्स के मुलाजिम भी शामिल हैं। जबकि एनएफएल में पहली बार कोरोना के केस सामने आए हैं। वहीं 75 नए केस आने के बाद जिले में कुल 1247 केस हो गए हैं। मगर इसमें एक्टिव केसों की गिनती 856 हैं। अगर बात की जाए तो अकेले अगस्त माह के पांच दिनों में ही जिले में 519 नए केस आ गए हैं, जो कुल केसों का 41 फीसद बनता है। इसके तहत 1 अगस्त को 133, 2 अगस्त को 112, 3 अगस्त को 183, 4 अगस्त को 16 व 5 अगस्त को 75 नए केस आए। जबकि अगस्त महीने के पहले तीन दिनों में तो केसों का आंकड़ा 100 से कम ही नहीं हुआ।

loksabha election banner

दूसरी तरफ जिले में बुधवार को 75 नए केसों में 5 पुलिस मुलाजिम, 3 एनएफएल, 2 तलवंडी साबो में बैंक मुलाजिम व 1 एम्स का मुलाजिम भी शामिल है। इसके अलावा बाकी मरीज जिले के गांवों व शहरों से संबंधित हैं। जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री को ट्रेस करने के लिए काम शुरू कर दिया है। इसके चलते यह लोग किन किन लोगों के संपर्क में आए, इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं पॉजिटिव आए मरीजों को सेहत विभाग की ओर से क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसके अलावा एक मरीज ब¨ठडा के एक होटल का भी आया है। इस संबंध में डीसी बी श्रीनिवासन का कहना है कि जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिसके बचाव के लिए लोगों को अपने आप को सुरक्षित रखने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.