जासं,रामपुरा फूल: रामपुरा फूल के गांव भाईरूपा के मेन बाजार में मंगलवार को दो लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर एक ज्वेलर्स से सोने-चांदी के गहने लूट लिए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके के व्यापारियों ने मेन बाजार में अपनी दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ रोष धरना देकर जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जाजया लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

गांव भाईरूपा के मेन बाजार में ज्वलेर्स की दुकान करने वाले सुखराज सिंह उर्फ काला ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवक उसकी दुकान में आए। दोनों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ था। उन्होंने आते ही उसे धमकाया और उसे दुकाने में पड़े सभी सोने-चांदी के गहने देने की बात कही। जब उसने इंकार कर दिया तो उक्त लुटेरों ने अपनी पिस्तौल निकालकर उसपर तान दी। उसे जान से मार देने की धमकी देकर उसके साथ हाथापाई की और दुकान से करीब 250 ग्राम चांदी लूटकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे थाना फूल के अधिकारी ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल कर लुटेरों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी है। उधर, व्यापार मंडल के प्रधान राजबीर सिंह ने चेताया कि अगर पुलिस प्रशासन ने उक्त लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया तो संघर्ष ओर तेज किया जाएगा। पुलिस ने भरोसा दिया कि जल्द ही लुटेरों को काबू कर लूटा गया सामान बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों् के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Jagran