Move to Jagran APP

उधम ¨सह नगर में लुटेरों का आतंक

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : उधम ¨सह नगर में हमला कर लूटने वाले लुटेरों का आतंक है। गिरोह के सदस्य पीछे

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 01:02 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 01:02 AM (IST)
उधम ¨सह नगर में लुटेरों का आतंक
उधम ¨सह नगर में लुटेरों का आतंक

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : उधम ¨सह नगर में हमला कर लूटने वाले लुटेरों का आतंक है। गिरोह के सदस्य पीछे से जाकर मजदूरों के सिर पर किसी भारी चीज के साथ वार करके घायल कर देते हैं। उसके बाद उन्हें लूट कर फरार हो जाते हैं। विगत तीन दिनों में लुटेरे तीन मजदूरों को घायल करके लूट चुके हैं, जिससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खुल करा सामने आ गई है। शहर में गश्त कर रही पीसीआर टीमों की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। लुटेरों के हाथों घायल हुए तीनों मजदूरों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। मगर उनमें से एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

नंदू से 3 हजार रुपये व मोबाइल ले गए

उधम ¨सह नगर की गली नंबर 18 निवासी नंदू ने बताया कि वो मजदूरी का काम करता है। शनिवार रात 8 बजे वो काम से घर लौट रहा था। जैसे ही वो मिल्क प्लांट के पास पहुंचा। किसी ने पीछे से कोई भारी चीज उसके सिर पर दे मारी। जिससे वो बेहोश होकर वहीं पर गिर गया। लुटेरे उसकी जेब में से 3 हजार की नकदी और मोबाइल फोन लूट ले गए। अस्पताल पहुंच कर उसे होश आया।

सिर पर पीछे से वार

उधम ¨सह नगर निवासी राज किशोर के साथ भी ठीक उसी तरह से हुआ। मजदूरी का काम करने वाला राज किशोर रविवार रात काम से घर लौट रहा था। रास्ते में किसी ने पीछे से उसके सिर पर वार करके घायल कर दिया। राहगीरों ने बेहोशी की हालत में इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। मगर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बेहोश में होने के कारण उसके साथ हुई लूट के बारे में पता नहीं चल सका।

घायल करने के बाद पैसे ले गए

वहीं, मिस्त्री का काम करने वाला मंगा ¨सह रविवार रात काम से छुट्टी करके उधम ¨सह नगर स्थित अपने घर लौट रहा था। दिल्ली रेलवे लाइन के पास किसी ने पीछे से उसके सिर पर भारी चीज के साथ वार किया। जिससे वो घायल हो गया। बदमाश उसकी जेब में पड़े पांच सौ रुपये लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहले जीआरपी मौके पर पहुंची। मगर बाद में पता चला कि वो इलाका थाना कनाल कालोनी की वर्धमान चौकी के इलाके में पड़ता है।

-- --

कोट्स

हमारे पास एक व्यक्ति के लूट की सूचना आई है। जिसके बयान दर्ज करने के लिए टीम को अस्पताल भेजा गया है। बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच की जाएगी। लुटेरे जो भी होंगे, जल्दी ही पकड़ लिए जाएंगे।

सब इंस्पेक्टर हरनेक ¨सह, वर्धमान चौकी इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.