जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत 14 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से नशीली गोलियां, भुक्की और शराब बरामद की गई। सीआइए-2 के एसआइ जगरूप सिंह ने रेलवे ग्राउंड से लावारिस अवस्था में पड़ी दस हजार के करीब नशीली गोलियां बरामद कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे ग्राउंड में कुछ दवाइयां पड़ी हैं। जब पुलिस टीम ने मौके पर जाकर देखा तो वह नशीली गोलियां थी। थाना कैनाल में अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है।

इसी तरह सीआइए वन के एसआइ हरजीवन सिंह ने बताया कि गांव नरूआणा की दानी मंडी के पास की नाकाबंदी के दौरान एक कार से 20 किलो भुक्की बरामद की। पुलिस ने मौके पर कार में सवार गोबिंदपुरा निवासी तीर्थ सिंह और कुलविदर कौर गिरफ्तार किया है। थाना सदर के हवलदार बिक्कर सिंह ने बीड़ तालाब बस्ती से दर्शन सिंह वासी मुल्तनियां को आठ बोतल अवैध शराब और 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। वहीं थाना नथाना के हवलदार गुरमीत सिंह ने गांव पूहली से आरोपित भूपिदर सिंह निवासी नथाना को 48 बोतल शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। थाना सिटी रामपुरा के हवलदार जसविदर सिंह ने गांव महराज से आरोपित जगजीत सिंह निवासी महराज को 60 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया गया। वहीं सिटी रामपुरा के हवलदार रंजीत सिंह ने गांव महाराज से आरोपित बिट्टू को पांच लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। थाना सिटी रामपुरा के एएसआइ कर्म सिंह ने गांव महाराज से आरोपित गुरतेज सिंह, गुरजंट सिंह व कोमलप्रीत सिंह को 30 लीटर लाहन बरामद की है। वहीं थाना तलवंडी साबो के हवलदार भूपिदर सिंह ने गांव लहरी से आरोपित राजविदर सिंह को 24 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया। थाना रामा पुलिस ने गांव मलकाणा से एक कार की तलाशी के दौरान 120 बोतल शराब बरामद कर सिरसा के गांव बड़ागुड़ा निवासी आरोपित गुरमीत सिंह को गिरफ्तार किया गया।

वहीं सीआइए-2 के एएसआइ जरनैल सिंह ने गांव जलाल से एक कार से 48 बोतल चंडीगढ़ की शराब बरामद की। पुलिस ने मौके पर आरोपियों हरबंस सिह वासी गुमटी कलां, गुरविदर सिंह वासी सेलबरा व सुखवंत सिंह वासी दइयां कलां जिला मोगा को गिरफ्तार कर 32 बोर पिस्तौल समेत दो मैगजीन, 14 कारतूस जिदा बरामद किए। आरोपी हरबंस सिंह ने पिस्तौल बरामद हुआ। हरबंस भगता में कोरियर का काम करता है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!