जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने बीती वीरवार को विभिन्न स्थानों से 13 तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। थाना रामा के एएसआइ सुखदेव सिंह के मुताबिक बीती वीरवार को गांव सेखू के पास नाकाबंदी कर रखी थी। पुलिस ने बिना नंबर प्लेट वाले ट्रैक्टर ट्राली को रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसमें 192 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर सवार गांव फल्लड़ के रहने वाले जगदीप सिंह व जगतार सिंह को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना तलवंडी के एएसआइ गुरदास सिंह ने गांव भागीवांदर में छापेमारी कर 192 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। इस दौरान पुलिस ने मौके से गांव भागीवांदर निवासी निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना तलवंडी साबो के एएसआइ सुरजीत सिंह ने भी गांव त्यौणा पुजारियां के पास की नाकाबंदी के दौरान बिना नंबर प्लेट वाले दो मोटरसाइकिल को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो मोटरसाइकिल सवार मौड़ खुर्द निवासी गुरप्यार सिंह, जसपाल सिंह व शरनदीप सिंह व वीर सिंह से 120 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई।

इसी तरह थाना तलवंडी साबो के एएसआई कृष्ण सिंह ने भी संगत खुर्द के बस स्टैंड के पास की नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर एक मारूति कार नंबर डीएल-02सीआर- 6921 को रोककर उसकी तलाशी ली, तो कार से 48 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके से कार सवार गांव कोटली खुर्द के रहने वाले बलकरण सिंह, निर्भय सिंह, काला सिंह व गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

वहीं थाना सदर रामपुरा के हवलदार हरविदर सिंह ने गांव गिल कलां में छापेमारी कर महिला आरोपित छिदर कौर को पांच लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

सीआइए स्टाफ के एसआइ हरजीवन सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव महाराज के रहने वाले मनदीप सिंह को 500 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर थाना सिटी रामपुरा में मामला दर्ज किया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!