Move to Jagran APP

संगत मंडी के पास इंटरस्टेट नाके पर दो गाड़ियों में सवार लोगों से पकड़े 11 लाख रुपये

संगत मंडी में डूमवाली पर लगाए इंटरस्टेट नाके पर पुलिस की टीम की ओर से की गई नाकाबंदी के दौरान तीन गाड़ियों में से तलाशी के दौरान 11 लाख 14500 रुपये की नकदी बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:37 PM (IST)
संगत मंडी के पास इंटरस्टेट नाके पर दो गाड़ियों में सवार लोगों से पकड़े 11 लाख रुपये
संगत मंडी के पास इंटरस्टेट नाके पर दो गाड़ियों में सवार लोगों से पकड़े 11 लाख रुपये

जासं,संगत मंडी : संगत मंडी में डूमवाली पर लगाए इंटरस्टेट नाके पर पुलिस की टीम की ओर से की गई नाकाबंदी के दौरान तीन गाड़ियों में से तलाशी के दौरान 11 लाख 14,500 रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने उक्त नकदी को कब्जे में लेकर एआरओ के हवाले कर दी ताकि चुनाव आयोग इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर सके। थाना संगत के एसएचओ राजिदर सिंह ने बताया कि 15 जनवरी को देर सांय पथराला पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ हरबंस सिंह व उनकी टीम ने बीएसएफ के जवानों के साथ डूमवाली बैरियर के पास इंटरस्टेट नाके पर चेकिग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक कार मारूति बरीजा में सवार छह लोगों कुलविदर सिंह, बलजीत सिंह वासी कुरड़ जिला बरनाला, गुरप्रीत सिंह, रुपिदर सिंह वासी बरमी जिला लुधियाना, गुरमीत सिंह व प्रमोद सिंह वासी फेरू राय लुधियाना से 6,14,500 रुपए की नकदी बरामद की। इसके अलावा होंडा सिट कार में सवार दो लोगों अमृतपाल सिंह वासी जस्सीपौवाली व संदीप सिंह वासी उधम सिंह गली नंबर 16 से 3 लाख रुपये बरामद किए। इसी तरह एक कार में सवार दो लोगों सोमवीर सिंह व जय प्रकाश वासी गांव दिगवां मोरियाना, भिवानी हरियाणा से दो लाख रुपये बरामद किए। उक्त पैसे रिकवर करने के बाद सुखपाल सिंह की ओर से मौके पर सिकंदर सिंह नायब तहसीलदार संगत कम एआरओ -2 देहाती को बुलाकर रिकवर पैसों को चुनाव आयोग की आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया।

loksabha election banner

रुपयों को जब्त करके एआरओ ने आगे की कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.