संवाद सहयोगी, भदौड़ (बरनाला)

भदौड़ में रविवार को नगर कौंसिल चुनाव के दौरान नंबर चार से निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार के समर्थक लवल कुमार पर हमला करके मारपीट मामले में माहौल सोमवार को भी गर्माया रहा। मारपीट मामले में कार्रवाई न होने के कारण कस्बा निवासियों व आजाद प्रत्याशी समर्थकों द्वारा थाना भदौड़ का घेराव कर धरना लगाया गया। इस बीच कांग्रेस के चुनाव आब्जर्वर दर्शन सिंह बीरमी और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए गए। वार्ड नंबर 12 के उम्मीदवार जसवीर सिंह धामी के नेतृत्व में बड़ी भीड़ भदौड़ पुलिस स्टेशन के सामने इकट्ठा हुई। चेतावनी दी गई कि जब तक आरोपितों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी, धरना जारी रहेगा। पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई का भरोसा देने के बाद धरना समाप्त किया गया।

डीएसपी तपा बलजीत सिंह बराड़ ने कहा कि उनकी तरफ से थाना प्रभारी भदौड़ हरसिमरनजीत सिंह की मामले में ड्यूटी लगाई गई है। लवल कुमार के बयान दर्ज कर लिए हैं। पीड़ित के बयान पर कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ---------------------

चुनावी रंजिश में मारपीट के मामले में चार नामजद संवाद सहयोगी, बरनाला

थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने चुनाव में हुई मारपीट के मामले में चार व्यक्तियों को नामजद किया है। पीड़ित बलविदर सिंह निवासी झंडा वाला रोड बरनाला ने बयान दर्ज करवाया कि 14 फरवरी को वह अपनी रिक्शा रेहड़ी लेकर काम पर जा रहा था। अपने मकान से थोड़ा सा आगे गया तो आरोपित हरप्रीत सिंह उर्फ पीता, सोनी सिंह, हरदेव सिंह, गुरप्रीत सिंह निवासी झंडा वाला रोड ने घेराव करके उसकी मारपीट शुरू कर दी।

Edited By: Jagran