Move to Jagran APP

दिनभर स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की शवयात्रा को देखते रहे लोग

जागरण संवाददाता बरनाला : पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन उपरांत शुक्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 08:04 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 08:04 PM (IST)
दिनभर स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की शवयात्रा को देखते रहे लोग
दिनभर स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की शवयात्रा को देखते रहे लोग

जागरण संवाददाता बरनाला : पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन उपरांत शुक्रवार को जब दोपहर को उन की शव यात्रा अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुई तो शहर बरनाला के बाजारों में सन्नाटा पसर गया वे लोग अपने घरों व दुकानों में एकत्र होकर टीवी से चिपक गए टीवी पर चल रही शव यात्रा को देख कर मन-ही-मन हाथ जोड़कर नमन करते हुए स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। शुक्रवार को बाजारों में पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा व आम दिनों की तरह शुक्रवार को बाजारों से रौनक गायब थी व लोगों के चेहरे मुरझाए वह मायूस दिखाई दिए।

loksabha election banner

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान ¨डपल कांसल व युवा मोर्चा के सदस्यों ने टीवी पर चल रही शव यात्रा के दौरान स्वर्गीय वाजपेयी जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करके उनकी आत्मा को शांति देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। जिला प्रधान ¨डपल कांसल ने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है परंतु भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता वाजपेयी के बताए गए मार्ग पर चल कर देश को उन्नति व प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए वचनबद्ध रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी जिला बरनाला के जिला प्रधान गुरमीत ¨सह हंडिआया ने कहा स्वर्गीय वाजपेयी जी के निधन से संघ व भाजपा के साथ साथ देश के हर एक सच्चे इंसान को घाटा हुआ हैं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय वाजपेयी जी व्यक्तित्व के धनी थे उनके बताए मार्ग पर चल कर भाजपा आगे बढ़ रही थी व अब भी भाजपा का कार्यकर्ता वाजपेयी जी के बताए गए प्रेरणादायक रास्तों पर चलकर देश को एक विशाल बनाने के लिए काम करते रहेंगे।

प्रदेश भाजपा के पूर्व सीनियर मीत प्रधान अर्चन दत्त शर्मा,पूर्व जिला प्रधान सुभाष मकड़ा,भाजपा नेता कपिल कांसल,ललित महाजन,लाला टेक चंद कांसल,एडवोकेट सोहन लाल कांसल आदि ने बताया कि स्वर्गीय वाजपेयी जी ने देश को एक नई राह व उड़ान दी थी। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी अपने जीवनकाल के दौरान दो बार बरनाला आए थे। पहली बार वे 1984 में वह भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए आए थे व दूसरी बार वे 1997 में विधानसभा चुनावों के दौरान शिअद प्रत्याशी बीबी रा¨जदर कौर हिन्द मोटर्स के पक्ष में वोट मांगने के लिए आए थे। इस अवसर पर भाजपा के राजेश गोयल राजू, ह¨रदर सिद्धू, मोहित गोयल, जीवन धौला, सौरव ¨जदल, अश्वनी कुमार, मोहित कांसल, सुख¨वदर ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.