Move to Jagran APP

दिन के समय बाजार में घुसे दो ओवरलोड ट्रक, लगा लंबा जाम

दो ओवरलोड ट्रक वीरवार का शहर के घुस गए जिसकी वजह से लंबा जाम लग गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 04:17 PM (IST)
दिन के समय बाजार में घुसे दो ओवरलोड ट्रक, लगा लंबा जाम
दिन के समय बाजार में घुसे दो ओवरलोड ट्रक, लगा लंबा जाम

अमनदीप राठौड़, बरनाला : दो ओवरलोड ट्रक वीरवार का शहर के घुस गए, जिसकी वजह से लंबा जाम लग गया, वीरवार को भी सुबह दो ट्रक शहर के मेन फरवाही बजार व पुराने सिनेमा के सामने समक्ष घुस गए जिस, कारण लोगों को काफी समय जाम में बिताना पड़ा।

loksabha election banner

बताते चलें कि सिविल अस्पताल व उसके साथ ही स्थित पंजाब स्टेट बैंक आफ पटियाला में लोगों का आना जाना बना रहता है, लेकिन वहां पर सुबह के समय ट्रैफिक व्यवस्था इतनी भयानक होती है कि वाहनों की लंबी लाइनें लग जाती हैं। मगर वहां पर ट्रैफिक को सुधारने के लिए कोई भी पक्के तौर पर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी तैनात नहीं है। सिविल अस्पताल में अकसर ही गंभीर हालत वाले मरीजों को बाहरी शहरों के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जाता है, जिसके बाद एम्बुलेंस वालों को जाम के कारण काफी परेशान होना पड़ता है। ट्रैफिक की समस्या तब ही दूर हो सकती है, अगर वहां पर पक्के तौर पर ट्रैफिक कर्मचारी की ड्यूटी लगाई जाए और सड़कों के बीचो बीच खड़े वाहन के खिलाफ कारवाई शुरू की जाए।

डीएसपी लखवीर सिंह टीवाना ने कहा कि उनकी तरफ से शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने के लिए थाना सिटी-एक के प्रभारी लखवीर सिंह व पीसीआर की ड्यूटी लगाई हुई है। जब उनको दिन के समय में बाजारों घुसे ट्रकों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अभी इस बारे में पता करवाते है, जिस स्तर पर लापरवाही पाई जाएगी उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आगे से और सख्ती बरती जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.